वल्र्ड यूनिवर्सटी शूटिंग चैम्यिनशिप में अनमोल जैन ने साधा गोल्ड पर निशाना

0
498

Faridabad News :  मलेशिया के कुआलालुम्पुर में चल रही एफआईएसयू वल्र्ड यूनिवर्सटी शूटिंग खेल चैम्पियनशिप 2018 में अंतरराष्ट्रीय शूटर अनमोल जैन ने 10 मीटर एयरपिस्टल में टीम स्पर्धा में गोल्ड मैडल हासिल कर देश का नाम रोशन किया है। अनमोल के साथ टीम में अचल प्रताप सिंह गे्रवाल व निशांत सिंधू है। चैम्पियनशिप 14 से 18 मार्च तक होगी। तीनों खिलाड़ियों ने 1800 में से 1725 स्कोर मारकर देश के लिए गोल्ड मैडल हासिल किया। अग्रवाल कॉलेज में बीबीए के छात्र अनमोल जैन ने गुरुवार को हुए 10 मीटर एयरपिस्टल के मैच में 600 में से 578 का स्कोर मारा था, जबकि अचल प्रताप सिंह गे्रवाल ने 576 व निशांत सिंधू ने 571 का स्कोर मारा। इस बीच में
रशिया की टीम ने 1716 व कोरिया की टीम ने 1709 का स्कोर पर निशाना मारकर दूसरा व तीसरा स्थान हासिल किया। इस चैम्पियनशिप में वल्र्ड के अधिकत्तर देशों के छात्र-छात्राएं हिस्सा लेने मलेशिया पहुंचें हुए हैं।

राकेश सिंह, निजी कोच अनमोल: अनमोल जैन की इस शानदार सफलता पर उन्हें पूरा गर्व है। यह सफलता उनकी लग्न व मेहनत का नतीजा है। उन्हें उम्मीद है कि आगामी दिनों में मलेशिया व आस्ट्रेलिया में होने वाले मैचों में अनमोल अवश्य ही देश के लिए मैडल हासिल करेगा।

अग्रवाल विद्या प्रचारिणी सभा : चेयरमैन देवेंद्र गुप्ता, अग्रवाल कॉलेज के प्रॉचार्य डॉ.कृष्णकांत गुप्ता सहित सभा के उपप्रधान वासदेव गुप्ता, सदस्य डॉ.दिनेश गुप्ता, कॉलेज खेल प्रकोष्ठ के कन्वीनर डॉ.के.एल.कोशिक सहित अन्य शिक्षिकों ने अनमोल जैन की इस शानदार सफलता पर बधाई देते हुए विश्वास जताया कि अनमोल आने वाले विश्वस्तरीय सभी मैचों में इसी प्रकार गोल्ड पर निशाना लगाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here