भारतीय जनता पार्टी ने कार्यकाल में जो वायदे किये वह सभी पूरे हो रहे है : कृष्णपाल गूर्जर

0
763

Faridabad News, 06 April 2019 : भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस तिगांव विधानसभा क्षेत्र स्थित सेहतपुर में ओमप्रकाश रैक्सवाल चेयरमैन लोकसभा निगरानी कमेटी के भाजपा कार्यालय पर मनाया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर एवं विष्टिठ अतिथि के रूप में जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी ने शिरकत की। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्षद श्रीमती गीता रैक्सवाल द्वारा किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत आये हुए सभी अतिथियों द्वारा डाक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल उपाध्यय के चित्रों पर माल्र्यापण करके किया गया। इस अवसर पर सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओ ने कृष्णपाल गूर्जर को भाजपा द्वारा टिकट दिये जाने पर हर्ष की लहर देखी गयी एवं सभी ने गूर्जर को मिठाई खिलाकर बधाई दी।

इस मौके पर कृष्णपाल गूर्जर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने कार्यकाल में जनता से जो वायदे किये थे वह सभी वायदे आज पूरे हो रहे है। जनता खुश है। उन्होंने कहा कि भेदभाव की राजनीति भाजपा ने कभी नहीं की और आज गांव हो या शहर सभी जगह एक समान विकास हो रहे है जिसका श्रेय माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को जाता है जिनके नेतृत्व में हरियाणा ने अपना खोया गौरव प्राप्त किया।

समारोह को सम्बोधित करते हुए महामंत्री देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि भाजपा देश व प्रदेश की जनता को अपना परिवार समझती है ओर इसी के चलते भाजपा सुख दुख में पूरी भागीदारी निभाता है। उन्होंने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है भाजपा ने जो कहा वह पूरा किया है जिससे जनतात खुश है।

श्री गूर्जर ने इस अवसर पर केन्द्र व राज्य सरकार मोदी जी मनोहर की उपलब्धि बताई । देश व प्रदेश में लोगों में भाजपा के प्रति उत्साह है भाजपा की ज़बरदस्त लहर है यह उन्हें पूर्ण विश्वास है और इस बार भी विधानसभा व लोकसभा में भाजपा पूर्ण बहुमत से सत्ता में आयेगी।

इस मोके पर पार्षद अजय बैसला, विरेंदर यादव, मनोज वशिष्ट, रविंदर त्यागी, विजयपाल सिंह, यशोदा डबराल, सुमन्त चंदेल, शीश राम अवाना, गीता यादव, आरती साहू, रेखा मंडल, अंजना दास, महेन्दर रावत, ब्रिजेश ठाकुर, कामेश्वर चोबे, सुभाष नायक, सुधीर शर्मा, प्रमोद तंवर, साहब सिंह जाटव, मंजू शर्मा इत्यादि सेकडों कार्यकर्ता मोजूद रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here