Vijay Sales ने 16 दिसंबर से शुरू की अपनी क्रिसमस और एंड ऑफ न्यू ईयर सेल (ईवाईओएस), शानदार छूट पाएं और खुशियों के साथ करें त्‍यौहारों का समापन

0
110
Spread the love
Spread the love

दिल्ली, 20 दिसंबर, 2023: ग्राहकों की खरीदारी के लिए भारत के प्रमुख डेस्टिनेशन में से एक, विजय सेल्स ने अपनी बहुप्रतीक्षित एंड ऑफ द ईयर सेल (ईवाईओएस) की घोषणा की है। छुट्टियों के इस मौसम में शॉपिंग की खुशियां दोगुनी करने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया है। चाहे अपनों के लिए क्रिसमस के तोहफे लेने हों या फिर नए साल की शॉपिंग करनी हो, विजय सेल्स देशभर के खरीदारों के लिए शानदार बचत का मौका लेकर आया है। 16 दिसंबर से शुरू हो रही यह सेल शॉपिंग का एक बेहतरीन उत्सव होने वाला है। यह लोगों को अपने और अपनों के लिए ढेर सारी शॉपिंग करने का बेहतरीन अनुभव दे रहा है। ईवाईओएस का यह उत्सव विजय सेल्स के स्‍टोर्स और वेबसाइट www.vijaysales.com पर लाइव होने वाला है।

इस बार विजय सेल्स आपके लिए स्मार्टफोन, आई-फोन, ऑडियो रेंज जैसे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और अप्लायेंस पर शानदार डील्‍स लेकर आया है । बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन के साथ लोगों के सम्‍पर्क में बने रहने की ताकत का फायदा उठाएं, जिसकी कीमतें मात्र 6799 रुपए से शुरू हो रही हैं। इस तरह अपनी जेब पर बोझ डाले बिना स्टाइल और फंक्शन में आगे रहें। मात्र रु. 53990* से शुरू होने वाले आईफोन के साथ इनोवेशन का आनंद लें। अपने तकनीकी अनुभव को बेहतर बनाएं और लक्ज़री और परफॉर्मेंस के सहज मेल का लुत्फ़ उठाएं।”

बचत की इस लहर में आप भी डुबकी लगाने को तैयार हो जाएं! ऑडियो रेंज पर बेहतरीन डील केवल 199 रुपए में पाएं और बजट से समझौता किए बिना सुनने के अपने अनुभव को बेहतर बनाएं। 8,990 की शुरूआती कीमत पर लैपटॉप की हमारी रेंज के साथ अपनी प्रोडक्टिविटी बढ़ाएं। चाहे काम हो या फिर खेल, अपनी जेब पर असर डाले बिना असीम संभावनाओं के रास्ते खोलें। ट्रेंड और समय के साथ कदम से कदम मिलाएं! हमारे सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टवॉच केवल 899 रुपए की बेहतरीन कीमत पर मिलेंगी। बेहद कम कीमतों पर स्‍टाइल और फंक्‍शनैलिटी बेजोड़ मेल का के आनंद उठाएं ।

यदि आपको भी आगामी कड़कड़ाती ठंड के लिए पूरी तरह तैयार रहना है तो फिर आपकी तलाश खत्म हुई। सिर्फ 1399 रुपए की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध हमारे हीटर्स के साथ दिल्ली की सर्दी दूर भगाएं। बजट से समझौता किए बिना आपको गर्माहट और सुकूनभरी राहत मिलेगी। हमारे गीजर्स पर उपलब्ध ऑफर्स के साथ ठंडी-ठंडी सुबह को मात दें, वह भी सिर्फ 2999 रुपए की कीमत से शुरू। अपनी सर्दियों को सही मायने में खुशनुमा बनाने के लिए आइए आपको लेकर चलते हैं गर्माहट देने वाले इन खूबसूरत शॉवर्स की दुनिया में।

किफायती कीमतों पर अपने घर को गर्माहट दें! हर महीने मात्र 290 रुपए की शुरूआती ईएमआई के साथ ठंड की जरूरी चीजों का आनंद लें। इन सर्दियों में गर्माहट की चुस्कियों का मजा लें! 699 रुपए की शुरूआत के साथ कैटल्स पर हमारे ऑफर्स जरूर देखें। इन पॉकेट फ्रेंडली डील्स के साथ अपनी चाय या कॉफी का स्वाद बढ़ाएं। हमारे माइक्रोवेव की कीमतें 5,900 रुपए से शुरू हो रही हैं तो अपने किचन में सुविधाओं की बहार लेकर आएं और पॉकेट पर बोझ डाले बगैर पाककला में अपने हाथ आजमाएं।

बने रहें कोज़ी या कूल और आनंद लें। हॉट तथा कोल्ड एसी पर 40% की छूट का आनंद उठाएं। बचत से कोई भी समझौता किए बिना अपने घर को एक परफेक्ट माहौल दें। आपके लिए पेश है सर्दियों का साथी! एग बॉयलर, पर हमारे विंटर ऑफर को देखें, जो केवल 399 रुपए की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध है। यह आपके ब्रेकफास्ट को आसान और किफायती बनाता है। हर कप में घुल रही हैं खुशियां! कॉफी मेकर्स पर हमारा विंटर ऑफर देखें जो 999 रुपए से शुरू हो रहा है। ज्यादा खर्च किए बिना कॉफी की आदत को थोड़ा और स्वादिष्ट बनाएं।

किसी जरूरी मीटिंग के लिए तैयार हो रहे हों फिर किसी शादी की पार्टी में जा रहे हों, लेकिन तैयारी के लिए ज्यादा वक्त नहीं? घबराएं नहीं, इससे करें अपना सही स्टाइल! हमारे पसंदीदा हेयर ड्रायर्स की कीमत केवल 639 रुपए से शुरू हो रही है। अपने बजट से समझौता किए बना सर्दियों में भी अपने खूबसूरत बाल लहराएं।

अपने परिवार और दोस्तों के लिए एक यादगार पार्टी के बिना तो त्योहारों का मौसम अधूरा रह जाता है। साथ ही पार्टी का मजा और मस्ती बढ़ाने वाली इन चीजों के बिना भी पार्टी अधूरी रह जाती है। विजय सेल्स के ईवाईओएस में आप कम कीमतों पर पार्टी की सभी चीजें खरीद सकते हैं।

शानदार आवाज और किफायत के साथ, ऑडियो स्पीकर्स की कीमतें केवल 799 रुपए की कीमत पर शुरू हो रही हैं। बजट बढ़ाए बिना ही शॉपिंग का भरपूर आनंद उठाएं। ज्यादा खर्च किए बिना ही संगीत की इस दुनिया में डूब जाएं! हेडफोन्स और नेकबैंड उपलब्ध हैं, केवल 599 रुपए की शुरूआती कीमत पर। तो ट्यून करें बचत और बेहतरीन साउंड क्वालिटी। बचत के साथ अपने अंदाज में करें स्टाइलिंग! हेयर स्टाइलिंग के प्रोडक्ट्स केवल 639 रुपए की कीमत पर शुरू हो रहे हैं। अपने बजट से समझौता किए बिना एक परफेक्ट लुक पाएं। कम कीमत में ग्रूमिंग करें! पुरुषों की ग्रूमिंग से जुड़ी जरूरी चीजें उपलब्ध हैं केवल 649 रुपए से। बिना अतिरिक्त खर्च के ग्रूमिंग की अपनी दिनचर्या बेहतर बनाएं। क्लीनिंग करने का स्मार्ट तरीका अपनायें! वैक्यूम क्लीनर के दाम सिर्फ 1599 रुपए से शुरू हो रहे हैं। इन बजट-फ्रेंडली और कुशल समाधानों के साथ अपने क्लीनिंग का अनुभव बेहतर बनाएं।

तो विजय सेल्स की क्रिसमस सेल के साथ त्योहारों की खुशियां बढ़ाने का यह मौका हाथ से जाने न दें। जहां खुशियों और बचत की जुगलबंदी हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here