फिल्म ‘मंडली’ की स्टारकास्ट ने दिल्ली में आयोजित लव कुश रामलीला में हिस्सा लिया

0
139
Spread the love
Spread the love

New Delhi : हाल ही में प्रचार के सिलसिले में दिल्ली पहुंची फिल्म ‘मंडली’ की टीम यहां के लव कुश रामलीला समिति की ओर से आयोजित किए जा रहे लीला मंचन में हिस्सा लिया। भारत के उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने लीला में विश्वामित्र की भूमिका निभाई। फिल्म ‘मंडली’ को वित्तीय लाभ और रोजमर्रा की नैतिकता के लिए छोटे शहरों में अश्लील नृत्यों को शामिल करके रामलीला के मंचन को प्रदूषित किए जाने पर एक व्यंग्य के रूप में पेश किया गया है।

राकेश चतुवेर्दी ओम द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण प्रशांत कुमार गुप्ता ने किया है इस फिल्म में रजनीश दुग्गल, बृजेंद्र काला, आंचल मुंजाल और अभिषेक दुहान प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म का ट्रेलर देखकर अश्विनी कुमार चौबे ने कहा, “यह आप लोगों का बहुत साहस है कि आप ऐसे विषय को सिनेमा के माध्यम से दर्शकों के सामने ला रहे हैं। उम्मीद है कि यह फिल्म लोगों तक संदेश पहुंचाने में सफल होगी।”
प्रमोशन के दौरान अभिनेता बृजेंद्र काला ने कहा, “रामलीला को वास्तविक रूप में देखना बेहद खुशी की बात है। चूंकि फिल्म उसी पर आधारित है, ऐसे में इसने शूटिंग के दिनों की मेरी यादें ताजा कर दीं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here