टीसीआई ग्रुप ने संस्थापक श्री प्रभु दयाल अग्रवाल की पुण्य स्मृति में अखिल-भारतीय रक्तदान अभियान चलाया

0
173
Spread the love
Spread the love

भारत, 03 October, 2023 : TCI ग्रुप ने अपने संस्‍थापक अध्‍यक्ष श्री प्रभु दयाल अग्रवाल (पीडी) जी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए राष्‍ट्रव्‍यापी रक्‍तदान शिविरों की वार्षिक परंपरा को जारी रखा।

भारतीय परिवहन के अग्रणी के रूप में विख्‍यात श्री प्रभु दयाल जी ने रसद, स्‍वास्‍थ्‍य, शिक्षा और महिला सशक्तिकरण में अमिट छाप छोड़ी है एवं भारत में निजी रक्‍त बैंकों का नेतृत्‍व किया।

इस चिरस्‍थायी विरासत को श्रद्धांजलि देने के लिये TCI समूह ने भारत भर में 40 स्‍थानों पर 11 से 16 सितंबर तक छ: दिवसीय रक्‍तदान अभियान चलाया, जिसमें अहमदाबाद, गुरुग्राम, जयपुर, मुंबई, भिवानी, पुणे, कोल्‍हापुर, पटना, चंडीगढ़, हिसार, वाराणसी, हरिद्वार और नेलमंगला शामिल हैं। इस उल्‍लेखनीय पहल में 1500 से अधिक कर्मचारियों एवं बाह्य सहयोगियों की सक्रिय भागीदारी देखी गई। जिसमें पुरुष और महिलाएं, दोनों शामिल थे।

श्री पी डी जी के उत्‍तरदान (विरासत) इन रक्‍तदान शिविरों जैसी पहलों के माध्‍यम से जीवंत हैं, जो मानवता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाती हैं एवं जरूरतमंदों को आशा प्रदान करती हैं।

TCI समूह का अखिल भारतीय रक्‍तदान अभियान श्री प्रभुदयाल जी की करूणा, सेवा और सामुदायिक मूल्‍यों को कायम रखने वाली विरासत के स्‍थायी प्रभाव को प्रतिबिंबित करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here