पेटीएम ने ‘हर हफ्ते की गंतव्य’ गर्मियों का अभियान शुरू किया, जिसमें घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर छूट

0
79
Spread the love
Spread the love

New Delhi : One97 Communications Limited (OCL) जो पेटीएम ब्रांड की मालिक है, भारत की प्रमुख भुगतान और वित्तीय सेवा वितरण कंपनी और क्यूआर और मोबाइल भुगतान के नेता है, ने एक रोमांचक नई गर्मियों की अभियान ‘हर हफ्ते की गंतव्य’ शुरू किया है, जो प्रत्येक हफ्ते एक अनूठे यात्रा स्थल को हाइलाइट करके उपयोगकर्ताओं के यात्रा अनुभव को बढ़ाने का उद्देश्य रखता है, साथ ही विशेष ऑफ़र और छूट जोड़कर गर्मियों की यात्रा को समृद्ध करना।

जून 17 तक चलने वाले इस अभियान में घरेलू और अंतरराष्ट्रीय महत्वपूर्ण स्थल शामिल हैं। यात्रा प्रेमियों को पोर्ट ब्लेयर, श्रीनगर, लेह, देहरादून, शिलांग, धर्मशाला, आदि जैसे आकर्षक स्थलों का अन्वेषण करने का आनंद मिलेगा। अंतरराष्ट्रीय मंच पर, स्टैंडबाई, बाकु, और पैरिस जैसे अनोखे स्थल शामिल हैं, जो हर यात्री के लिए आकर्षक अनुभव प्रदान करते हैं।

कंपनी यात्रा को और सस्ता और पहुंचने योग्य बनाने के लिए सभी हवाई यात्राओं पर तकनीकी उपयोगकर्ताओं को 25% तक के अतिरिक्त छूट प्रदान कर रही है। घरेलू उड़ानों पर और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 15% तक की छूट प्रदान की जा रही है।

इसके अलावा, कंपनी फ्लाइट टिकट्स पर ‘खरीदें 1 प्राप्त करें 1 मुफ्त’ का ऑफ़र प्रस्तुत कर रही है। उपयोगकर्ता Paytm ऐप के माध्यम से प्रत्येक शुक्रवार की पहली 100 बुकिंग के लिए प्रोमो कोड “FREETICKET” लागू कर सकते हैं, जिससे वह अपने संगी के साथ अपनी यात्रा का आनंद दोगुना कर सकते हैं, किसी अतिरिक्त लागत के बिना।

उपयोगकर्ता अपने भुगतान स्रोत पर सीधे पूरी वापसी के लिए ‘मुफ्त रद्द करने’ विकल्प से भी लाभ उठा सकते हैं और पेटीएम UPI, वॉलेट, नेटबैंकिंग, और क्रेडिट या डेबिट कार्ड से चयन कर सकते हैं, बिना किसी परेशानी के बुकिंग करने के लिए। पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा, “मोबाइल भुगतान के प्रारंभिक अग्रणी के रूप में, हम ‘हर हफ्ते की गंतव्य’ अभियान का शुभारंभ करने के लिए उत्सुक हैं, जो गर्मियों के मौसम के लिए यात्रा को और सस्ता और पहुंचने योग्य बनाने का उद्देश्य रखता है। यह अभियान महत्वपूर्ण छूट प्रदान करता है, जो ग्राहकों को बिना भारी कीमत लगाए दुनिया के सबसे मोहक स्थलों का अन्वेषण करने की अनुमति देता है। हमारा उद्देश्य यात्रा अनुभव को समृद्ध करना है, सभी को नए स्थानों की खोज करने और सहजता से स्थायी स्मृतियाँ बनाने में मदद करना।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here