रामलीला के तीसरे दिन ‘‘सीता स्वंयवर व लक्ष्मण परशुराम संवाद’’ ने लोगों का मनमोहा

0
229
Spread the love
Spread the love

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली के रोहिणी स्थित जापानी पार्क, सेक्टर 11 के सामने भगवान गणेश के आहवान के साथ नव श्री केशव रामलीला कमेटी पंजी. के तीसरे दिन सीता स्वंयवर व लक्ष्मण परशुराम संवाद ने लोगों का मनमोह लिया। इस अवसर पर नव श्री केशव रामलीला कमेटी के चेयरमैन पुष्पेन्द्र रस्तोगी ने कहा कि इस रंगमंच के जरिए उनका प्रयास बच्चों के मन में अपनी संस्कृति को अपनाने के लिए प्रेरित करना है। आज ‘‘पाण्डया स्टोर’’ फेम टीवी अभिनेत्री शाइनी दोशी जैसे ही स्टेज पर आई उपस्थित लोगों ने जोरदार तालियों से उनका स्वागत किया।

उन्होंने बताया कि अक्षरधाम मंदिर थीम पर इस बार तीन मंजिला भव्य स्टेज पर लीला का मंचन हो रहा है। इस अवसर पर संस्था चेयरमैन पुष्पेन्द्र रस्तोगी, अध्यक्ष जय किशन बंसल, एडिशनल चेयरमैन निरंजन गोयल, महामंत्री कृष्ण जिंदल, कोषाध्यक्ष दिनेश सर्राफ, लीला महामंत्री हरि किशन मित्तल सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

संस्था द्वारा आयोजित भव्य कार्यक्रम का यह 27वां वर्ष है। उन्होंने बताया की संपूर्ण रामलीला का आयोजन कमेटी के सभी सदस्यों के सहयोग से किया जा रहा है, उन्होने बताया कि रामलीला के भव्य मंचन में रामायण के सभी पात्रों के संवादों को प्रसिद्ध कलाकारों द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here