KING अपने हैदराबाद म्यूजिकल टूर के लिए तैयार

0
159
Spread the love
Spread the love

हैदराबाद, जादू देखने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि किंग 15 दिसंबर, 2023 को आह्वानम रिज़ॉर्ट में मंच की शान बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो तीसरी बार सिटी में उनकी वापसी का प्रतीक होगा। इस साल की शुरुआत में शहर के ज़ोमालैंड में परफॉर्मन्स करने के बाद, नई दिल्ली का पॉपस्टार मोतियों के शहर में अपना न्यू लाइफ इंडिया टूर लाने के लिए तैयार है। टुबॉर्ग ज़ीरो पैकेज्ड ड्रिंकिंग वॉटर द्वारा प्रस्तुत, म्यूजिक कॉन्सर्ट म्यूजिक लवर्स के लिए एक यादगार अनुभव का वादा करता है, जिसमें कैंपस शूज़ दौरे के लिए ऑफिशल फैशन पार्टनर होंगे।

किंग्स न्यू लाइफ इंडिया टूर बेहद सफल रहा है और दिल्ली, बेंगलुरु, जयपुर, कोलकाता, पुणे और लखनऊ में इसके शो बिक गए। फैंस इन परफॉर्मन्स के दौरान प्रदर्शित एनर्जी और जुनून से आश्चर्यचकित हैं, और इस बात से अत्यधिक उत्साह है कि हैदराबाद भी उसी इलेक्ट्रॉनिक वातावरण को महसूस करेगा।

किंग के लिए यह वर्ष अविश्वसनीय रहा है, जिसका श्रेय उनके नवीनतम एल्बम ‘न्यू लाइफ’ को जाता है, जिसमें लीजेंड्स, हाई हुक्कू, तू जाना ना पिया और सरकारे सहित चार्ट-टॉपिंग हिट शामिल हैं। इंटरनेशनल चार्ट पर रिकॉर्ड के परफॉर्मन्स को देखते हुए, ऐसा लगता है कि सिंगर के पास एक और हिट एल्बम होगा।

हैदराबाद में अपने आगामी परफॉर्मन्स के बारे में बात करते हुए, किंग ने कहा – “मैं एक साल के बाद दूसरी बार हैदराबाद में वापस आकर, अपने अविश्वसनीय किंग्सक्लान के साथ फिर से जुड़कर रोमांचित हूं। मेरे फैंस का प्यार और सपोर्ट जबरदस्त रहा है, और मैं कर सकता हूं।” मैं इस पल को आप सभी के साथ साझा करने का इंतजार नहीं कर सकता।”

किंग्स न्यू लाइफ इंडिया टूर अपना अगला पड़ाव 17 दिसंबर को अहमदाबाद और 24 दिसंबर को मुंबई में होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here