कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति ने दिल्ली में मनाया ‘मेरी क्रिसमस’ का जश्न

0
96
Spread the love
Spread the love

New Delhi: क्रिसमस की पूर्व संध्या पर आधारित श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित और कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मुख्य भूमिका से सजी फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्माताओं ने फिल्म के हिंदी और तमिल में फिल्माए गए एक नहीं, दो ट्रेलर प्रस्तुत किए हैं। फिल्म चूंकि रिलीज के लिए तैयार है, इसलिए इसके प्रमोशन के सिलसिले में इसकें कलाकार कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति, निर्देशक श्रीराम राघवन, निर्माता रमेश तौरानी, ​​संजय राउत्रे, केवल गर्ग और गीतकार वरुण ग्रोवर के साथ राजधानी दिल्ली पहुंचे। इस मौके पर फिल्म के निर्माता ने पापोन का गाया एक मधुर ट्रैक ‘नज़र तेरी तूफ़ान’ भी रिलीज किया। इस गीत के बोल वरुण ग्रोवर ने लिखे हैं, जबकि संगीत प्रीतम ने दिया है। बता दें कि इस मधुर गीत में पहली बार प्रीतम और वरुण ग्रोवर एक साथ आ रहे हैं! यह फिल्म सिनेप्रेमियों को जनवरी की ठंड के साथ-साथ रोमांच का भी वादा करती है।

हिंदी संस्करण में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद जैसी प्रतिभाएं हैं, जबकि तमिल संस्करण में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, कविन जय बाबू और राजेश विलियम्स जैसे दिग्गज हैं। दोनों संस्करणों में राधिका आप्टे और अश्विनी कालसेकर का विशेष कैमियो है।
रमेश तौरानी, ​​संजय राउत्रे, जया तौरानी और केवल गर्ग द्वारा निर्मित ‘मेरी क्रिसमस’ टिप्स फिल्म्स और मैचबॉक्स पिक्चर्स के बीच पहली सहयोगात्मक फिल्म है। उच्च गुणवत्ता वाला मनोरंजन के लिए दर्शक इस फिल्म के साथ वास्तव में रोमांचक सवारी की उम्मीद कर सकते हैं।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here