स्वर्ण मंदिर की अपनी हाली किये गए यात्रा पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेत्री दीप्ति धोत्रे ने कहा, “मैं स्वर्ण मंदिर में जाकर शांत और खुश महसूस करती हूं।”

0
119

New Delhi News, 02 June 2022 : दीप्ति धोत्रे मराठी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं। एक्ट्रेस को उनकी एक्टिंग काबिलियत के साथ-साथ उनके जबरदस्त लुक्स के लिए भी जाना जाता है. जबकि ज्यादातर बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पश्चिमी विचारों, व्यवहारों और जीवन शैली को पसंद करते देखा जाता है, नए जमाने की कुछ हस्तियां अभी भी अपने भारतीय वंश और रीति-रिवाजों के संपर्क में हैं क्योंकि उन्हें भगवान का आशीर्वाद और नियमित रूप से दर्शन लेते है। दीप्ति धोत्रे मराठी फिल्म जगत में एक प्रतिभावान अभिनेत्री हैं जो आध्यात्मिकता पर विश्वास रखती हैं।

दीप्ति धोत्रे ने हाल ही में अमृतसर में स्वर्ण मंदिर का दौरा किया और अपनी फिल्म ‘भिरकिट’ की रिलीज से पहले आशीर्वाद प्राप्त किया। दीप्ति ने अपने हालिया गेटअप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। अभिनेत्री ने एक आकर्षक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह स्वर्ण मंदिर में वाहेगुरुजी का आशीर्वाद प्राप्त करती नजर आ रही हैं। तस्वीर निश्चित रूप से आंख को भा रही है।

अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए, दीप्ति ने कहा, “मैं जितनी आध्यात्मिक हूं, उतनीही व्यावहारिक भी हुं, मुझे अपनी किसी भी रिलीज़ से पहले मंदिर जाना और भगवान का आशीर्वाद प्राप्त करना पसंद है।” अपनी आने वाली फिल्म ‘भीरकीट’ की सफलता की उम्मीद में और ईश्वर की कृपा से मैं इस बार पंजाब के स्वर्ण मंदिर में वाहेगुरुजी का आशीर्वाद ले रही हूं। स्वर्ण मंदिर में आकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। मुझे नहीं पता की मैं अपनी भावनाओं को कैसे व्यक्त करूं क्योंकि वे शब्दों से परे हैं। वहां का माहौल बहुत ऊर्जावान है, मैं अपनी आत्मा से फिर से जुड़ा हुआ महसूस कर रही हूं। “वाहेगुरु” का जप हवा में आकाशीय अनुभव के शिखर पर पहुंच गया। मैं वहां रही और अपने जीवन में एक खूबसूरत पल का अनुभव किया। भीरकीट मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि यह एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण भूमिका है जिसे मैंने निभाया है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे पसंद करेंगे और मेरे एक्टिंग की सराहना करेंगे क्योंकि वे मुझे बिल्कुल नए तरीके से देखेंगे।

https://www.instagram.com/p/CeNic9rKorY/

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीप्ति धोत्रे ने अपने फिल्म मुळशी पैटर्न के लिए खूब तारीफें बटोरी हैं, जिसमें विजेता और बोहोत फिल्म शामिल हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में विशा क्लोज शामिल हैं। इसके अलावा, अभिनेत्री अमेज़न प्राइम पर प्रदर्शित होकर बॉलीवुड उद्योग पर राज करने के लिए तैयार है। उर्वशी रौतेला और रणदीप हुड्डा के साथ, हम जल्द ही जियो स्टूडियो सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में एक अलग भूमिका में नजर आएंगे। आने वाले महीनों में अभिनेत्री की कुछ और रिलीज़ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here