भारत-पाकिस्तान मैच से पहले रोहित शर्मा ने भारतीय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘खुल के’ पर खुलकर बातचीत की

0
241
Spread the love
Spread the love

नई दिल्ली, 02 सितंबर, 2023: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने सार्थक संवाद के लिए प्रतिबद्ध इनोवेटिव घरेलू भारतीय सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म ‘खुल के’ को विशेष इंटरव्यू दिया।

बहु-प्रतीक्षित भारत-पाकिस्तान मैच में 24 घंटे से भी कम समय बचा है और रोहित शर्मा ने ‘खुल के’ के खेल संपादक विमल कुमार से बात की। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि टीम इंडिया के लिए एशिया कप बेहद महत्वपूर्ण टूर्नामेंट रहा है। पिछले साल ही नहीं इससे पहले भी टीम इंडिया ने पाकिस्तान के साथ कई मैच खेले हैं। इसके बाद विश्व कप में भी मुकाबला होना है, उसके लिए यह हमारी ताकत दिखाने का मौका है। इससे यह मैच काफी महत्वपूर्ण हो जाता है। उन्होंने यह भी कहा कि टीम को मौजूदा टूर्नामेंट में अपना बेस्ट परफॉर्मंस दिखाना होगा। जरूरी है कि हम मौजूदा मैच पर ही ध्यान केंद्रित करें। किसी और बात पर न सोचें। लंबे समय तक बाहर रहने के बाद जसप्रीत बुमराह टीम में वापसी कर रहे हैं, जिस पर रोहित शर्मा ने कहा कि उनके प्रदर्शन को लेकर उन पर कोई अतिरिक्त दबाव नहीं डाला जाना चाहिए।

इंटरव्यू के दौरान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया को लेकर भी अपनी राय रखी। यह भी कहा कि अगले 18 दिन इस टूर्नामेंट में पांच अन्य टीमें भी खेल रही हैं, उन पर भी हमें बराबरी से ध्यान देना है। रोहित का कहना है कि एशिया कप के लिए व्यक्तिगत प्रदर्शन की जगह टीम भावना के साथ रणनीति बनाने की आवश्यकता है।

‘खुल के’ एक घरेलू सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म है जिसका उद्देश्य एक ऐसा मीडियम बनना है जहां भारत के लोग एक साथ आ सकें, अपने विचार साझा कर सकें और एक ऐसे युग में खुली बातचीत कर सकें जहां सोशल मीडिया दूरगामी सामाजिक बदलाव ला सकता है और सभी की सहभागिता वाले लोकतंत्र का एक साधन बन सकता है।

‘खुल के’ एक संवाद मंच है, जो यूजर्स को पूरी आजादी के साथ अपने हितों से जुड़े विषयों पर चर्चा करने के लिए 360-डिग्री अप्रौच प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

इंटरव्यू वीडियो का लिंकः https://www.khulke.com/roundtable?id=64f1e15307571e729925381f

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here