‘कुड़ी हरयाणे वल दी’ के साथ वापस लौटे एमी विर्क और सोनम बाजवा

0
246
Spread the love
Spread the love

New Delhi : एमी विर्क और सोनम बाजवा की ब्लॉकबस्टर जोड़ी पंजाबी फिल्म ‘कुड़ी हरयाणे वल दी’ के साथ वापस लौट गई है! फिल्म निर्माता की ओर से की गई घोषणा से ऐसा लगता है मानो यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो पंजाब और हरियाणा राज्यों के बीच कहानी कहती है। फिल्म में सोनम हरियाणवी लड़की की भूमिका में हैं। ऐसा किरदार उन्हें आज तक कभी निभाते नहीं देखा गया है।

एमी और सोनम बाजवा ने पहले ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों ‘निक्का जैलदार’ पार्ट 1 और 2, ‘मुक्लावा’ और ‘पुआडा’ में भी साथ काम किया है और अब यह फिल्म ‘कुड़ी हरयाणे वल दी’ भी निश्चित रूप से दर्शकों के लिए उन्हें एक अलग दुनिया में वापस देखने के लिए सुखद होगी।

फिल्म का लेखन और निर्देशन राकेश धवन ने किया है, जिन्होंने पहले सुपरहिट पंजाबी फिल्म ‘आजा मैक्सिको चलो’ का निर्देशन किया है और कई अन्य ब्लॉकबस्टर फिल्मों चल ‘मेरा पुट’ पार्ट 1 से 3, ‘हौंसला रख’, ‘पुआडा’ की स्क्रिप्ट लिखी है। ‘कुड़ी हरयाणे वल दी’ को रामारा फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जिसे पवन गिल, अमन गिल और सनी गिल द्वारा बनाया गया है, जिन्होंने ‘शादा’, ‘पुआडा’, ‘जर्सी’ जैसी कई अन्य पंजाबी और हिंदी फिल्मों का निर्माण किया है। ‘कुड़ी हरयाणे वल दी’ दुनिया भर में अगले साल 14 जून को रिलीज होगी और इसका वितरण व्हाइटहिल स्टूडियोज द्वारा किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here