एसीटी फाइबरनेट ने अपने मोबाइल ऐप को रिलॉन्‍च किया

0
151
Spread the love
Spread the love

30 Jaunary, 2024, _ ब्रॉडबैण्‍ड एवं डिजिटल सेवा उद्योग में अग्रणी कंपनी एसीटी फाइबरनेट ने अपने मोबाइल ऐप को रिलॉन्‍च करने की घोषणा की है। रिलॉन्‍च हुए इस ऐप में ऐसे महत्‍वपूर्ण फीचर्स हैं, जो उद्योग में ग्राहकों के एकदम नये तरीके का अनुभव देंगे। अपने ग्राहकों के समय को महत्‍व देने और इंटरनेट से सम्‍बंधित पड़तालों के शानदार समाधान प्रदान करने के लिये प्रतिबद्ध एसीटी फाइबरनेट ने एसीटी सुपर ऐप पेश‍ किया है। इसे यूजर्स की उंगलियों के इशारे पर त्‍वरित, आसान और सुलभ समाधान प्रदान करने के‍ लिये डिजाइन किया गया है।

बदलती टेक्‍नोलॉजीज और यूजर्स की तादाद में बढ़ोतरी को देखते हुए, इस ब्रॉडबैण्‍ड ब्राण्‍ड ने अपने मोबाइल ऐप को पूरी तरह से नया बना दिया है। नये मोबाइल ऐप को सुधार के बिन्‍दुओं को समझने के लिए यूजर्स से मिले फीडबैक और व्‍यापक शोध के बाद डिजाइन एवं लॉन्‍च किया गया है। एसीटी सुपर ऐप का लुक और फील अलग तरह का है। इसके द्वारा यूजर्स बिलों का भुगतान, टिकट लेना, अकाउंट्स को ट्रैक करना, रिमाइंडर्स सेट करना, कस्‍टमर केयर के साथ चैट करना, प्‍लांस को अपग्रेड करना आदि ज्‍यादा आसानी से कर सकते हैं।

उद्योग में पहले फीचर्स के साथ, एसीटी सुपर ऐप ग्राहक सेवा में सुविधा, क्षमता और नवाचार का एक नया मापदण्‍ड तय करती है। ऐप के कुछ महत्‍वपूर्ण फीचर्स में पूछताछ का तुरंत समाधान भी शामिल है। यूजर्स अब ऐप पर वीडियोज और एफएक्‍यू सेक्‍शन जैसे सेल्‍फ-हेल्‍प कंटेन्‍ट से इंटरनेट-सम्‍बंधी अपनी पूछताछ का रियल-टाइम में सॉल्‍यूशन पा सकते हैं। उनका सुगम और परेशानी से मुक्‍त अनुभव सुनिश्चित होता है। यूजर्स अब एनालाइजर के माध्‍यम से वाई-फाई से कनेक्‍टेड उपकरणों की संख्‍या, डाटा और स्‍पीड पर भी आसानी से नजर रख सकते हैं। वे बिल के रिमाइंडर्स सेट कर सकते हैं, मूल्‍य-वर्द्धित सेवाओं, आदि को सब्‍सक्राइब और अनसब्‍सक्राइब कर सकते हैं। ऐप को इस्‍तेमाल में आसान बनाने वाले दूसरे अनोखे फीचर्स हैं डार्क/लाइट मोड और फोंट एडजस्‍टमेंट्स।

एसीटी फाइबरनेट के चीफ मार्केटिंग एवं कस्‍टमर एक्‍सपीरिएंस ऑफीसर श्री रवि कार्तिक ने रिलॉन्‍च को लेकर अपना उत्‍साह दिखाते हुए कहा, ‘’एसीटी फाइबरनेट में हम संवाद के सभी बिन्‍दुओं पर बेहतरीन ग्राहक अनुभव देना चाहते हैं। इसी के अनुसार हमारा नया किया गया ऐप सरलीकृत यूआई देता है और इसमें उल्‍लेखनीय ढंग से बेहतर बनाये गये फीचर्स भी मौजूद हैं। यह फीचर्स अकाउंट मैनेजमेंट और सेल्‍फ-केयर में काम करते हैं। इसका लक्ष्‍य ग्राहक के जीवन को ज्‍यादा आसान और सुविधाजनक बनाना है। मुझे विश्‍वास है कि इससे हमारे ग्राहक एसीटी के फायदों का अनुभव करेंगे और जल्‍दी ही नये ऐप को अपनाएंगे।’’

रिलॉन्‍च के अंतर्गत, ब्रॉडबैण्‍ड कंपनी देश में एक कैम्‍पेन भी लॉन्‍च कर रही है, ताकि नये सुपर ऐप पर जागरूकता लाई जा सके। मार्केटिंग के लिये उसकी कोशिशों में विभिन्‍न चैनलों के माध्‍यम से लोगों तक पहुँचना शामिल है, जैसे कि ईमेल, एसएमएस और व्‍हाट्सऐप। एसीटी फाइबरनेट अपने ऐप में हुए नये बदलावों के बारे में सोशल मीडिया पर वीडियोज और क्रियेटिव्‍स भी जारी करेगी। ऐप स्‍टोर पर अपनी विजिबिलिटी बढ़ाने और ज्‍यादा से ज्‍यादा ऑर्गेनिक डाउनलोड्स के लिये कन्‍वर्जन रेट को सुधारने के लिए रिलॉन्‍च कैम्‍पेन में ऐप स्‍टोर पर अपडेट्स से जुड़ा नया कंटेन्‍ट भी होगा।

एसीटी फाइबरनेट भारत की सबसे बड़ी वायर्ड आईएसपी (इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर) में से एक है। एसीटी फाइबरनेट का मुख्‍यालय बेंगलुरु में है और भारत के 24 शहरों में इसका कामकाज फैला हुआ है। यह 2 मिलियन से ज्‍यादा ग्राहकों को अपनी सेवायें देती है। एसीटी फाइबरनेट अपनी अत्‍याधुनिक टेक्‍नोलॉजी और हाई-स्‍पीड ब्रॉडबैण्‍ड कनेक्टिविटी के लिये मशहूर है, जो ग्राहकों को उससे मिलती है। एसीटी फाइबरनेट पहली ब्रॉडबैण्‍ड सेवा प्रदाता थी, जो कि साल 2017 में हैदराबाद शहर में भारत की पहली 1 गिगा स्‍पीड कनेक्टिविटी लेकर आई थी। इसके बाद यह 2018 में बेंगलुरु और चेन्‍नई में हुआ था। एसीटी फाइबरनेट ने हाल ही में बंडल के तहत ब्रॉडबैण्‍ड प्‍लान्‍स लॉन्‍च किये, जिनमें सभी मशहूर ओटीटी प्‍लेटफार्म सब्‍सक्रिप्‍शन शामिल हैं। https://www.actcorp.in/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here