श्रीमद देवी भागवत कथा में प्रतिभाग करेंगे उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी  

0
486
Spread the love
Spread the love

New Delhi : गुरुदेव श्री आशुतोष महाराज जी द्वारा संस्थापित एवं संचालित दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान द्वारा 9 से 15 अप्रैल 2023 तक श्री गुरु नानक पब्लिक महिला इन्टर कॉलेज मैदान, बन्नू स्कूल के पास, रेस कोर्स, देहरादून में भव्य श्रीमद देवी भागवत कथा ज्ञान यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है, जिसका वाचन कथा व्यास साध्वी अदिति भारती जी करेंगी। कथा का समय सायं 4 से रात्रि 8 बजे तक का रहेगा।

इसी उपलक्ष्य में संस्थान प्रतिनिधि स्वामी आदित्यानंद जी ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी से विशेष मुलाकात की तथा उन्हें इस भव्य कथा में सम्मिलित होने के लिए आमंत्रित भी किया। मुख्यमंत्री जी कथा में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।

इस विशेष मुलाकात के दरमियान मुखमंत्री जी ने संस्थान द्वारा आयोजित किए जा रहे सामाजिक एवं धार्मिक कार्यक्रमों की सराहना की और कहा कि समाज में मानव उत्थान हेतु एवं देश की नई युवा पीढ़ी को सुसंस्कारित करने के लिए ऐसे आयोजन समय-समय पर होते रहने चाहिए।

संस्थान द्वारा देहरादून शहर में कथा की विशाल स्तर पर तैयारियां शुरू की जा चुकी है। संस्थान के अन्य प्रवक्ताओं ने बताया कि इस कथा में शहर के अन्य धार्मिक एवं सामाजिक संगठन बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेंगे। तथा क्षेत्र वासियों में इस कथा को लेकर खुशी व उत्साह की लहर है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here