मारवाड़ी युवा में फरीदाबाद के दूसरी बार अध्यक्ष बने युवा समाजसेवी विमल खंडेलवाल

0
87
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। मारवाड़ी युवा मंच फरीदाबाद के द्वारा रघुनाथ मंदिर सेक्टर 28 में आम सभा का आयोजन किया गया। जिसमें युवा समाजसेवी विमल खंडेलवाल को सत्र 2024 एवं 25 का अध्यक्ष निर्वाचित किया गया। इससे पहले भी विमल खंडेलवाल मारवाड़ी युवा मच के अध्यक्ष रह चुके हैं। मारवाड़ी युवा मंच के संस्थापक अध्यक्ष पवन गुप्ता, पूर्व अध्यक्ष कमल गुप्ता, अरिहंत जैन, संजय गोयल, हुलाश गट्टानी, अनिरुद्ध गोयनका,मुकेश अग्रवाल, चुनाव अधिकारी नारायण शर्मा के द्वारा दुपट्टे फूल माला व पगड़ी पहनकर स्वागत किया गया। नियुक्ति से पूर्व वर्तमान कार्यकारिणी ने वर्षभर लेखा-जोखा एवं मंच की वर्षभर गतिविधियों का विस्तारपूर्वक प्रस्तुत किया। सभी ने अपने निवर्तमान अध्यक्ष महेश लोचीब के द्वारा किए गए कार्यों की भरपूर प्रशंसा की।

पूर्व अध्यक्ष पवन गुप्ता ने बताया कि मारवाड़ी युवा मंच पूरे भारतवर्ष में युवाओं का सबसे बड़ा संगठन है।

पूर्व अध्यक्ष कमल गुप्ता ने सदन को अवगत कराया की युवा पीढ़ी में ही लोगों में समाज सेवा के प्रति की भावना जोड़ देने से अच्छे राष्ट्र का निर्माण होता है। हम सब मारवाड़ी युवा मंच बढ़ाने में भरपूर प्रयास करेंगे।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष विमल खंडेलवाल ने बताया कि मारवाड़ी युवा मंच 2017 में भी उन्होंने अध्यक्ष के रूप में कार्य किया है। अबकी बार मारवाड़ी समाज के 20000 परिवार के युवाओं को अपने साथ में जोड़कर फरीदाबाद के लिए मानवता के कार्यों के लिए भरपूर प्रयास किया जाएगा। जिस के मुख्य रूप से रक्तदान शिविर, जागरूकता अभियान, पर्यावरण, गौ माता की सेवा, दिव्यांगों के लिए भरपूर प्रयास किए जाएंगे। पूरे दिल्ली एनसीआर में रक्तदान के क्षेत्र के लिए एक चैन बनाई जाएगी जिस किसी को भी दिल्ली एनसीआर में रक्त की आवश्यकता पड़े तो लाइव रक्त की पूर्ति करवाया जा सके। राष्ट्र के विभिन्न प्रकल्प के साथ में मानवता के सभी कार्यों को प्रमुखता से किया जाएगा।

मारवाड़ी युवा मंच के सचिव के रूप में निकुंज अग्रवाल एवम प्रवीण अग्रवाल को 2024 एवं 25 के लिए मनोनीत किया गया।
मौके पर मधुसूदन माटोलिया पूर्व कोषाध्यक्ष ननीन शर्मा,रोहतास कुमार,भारत बेगवानी, अंकुश जैन, कपिल महेश्वरी,जीतू शर्मा एवं समाज के प्रबुद्ध लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here