दुबई फेस्टिवल से वापिस लौटी दीक्षा भाटी का हुआ जोरदार स्वागत

0
1674
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : दुबई फेस्टिवल सिटी में आयोजित डांस प्रोग्राम में सेमीफाईनल विजेता दीक्षा भाटी का फरीदाबाद आगमन पर जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर दीक्षा भाटी के सैकडो समर्थकों ने उनका फूलो की माला से जोरदार स्वागत किया एवं केक काटकर उनकी खुशी में शामिल होकर दीक्षा भाटी को फरीदाबाद का गौरव बताया। इस अवसर पर दीक्षा भाटी ने कहा कि आज जो मुकाम उन्होंने हासिल किया है उसमे सबसे बड़ा योगदान वह मानव रचना यूनिवर्सिटी केा देती है जिनके प्रयासों से उन्होंने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और अपने टेलेंट को दिखाया।

इस मौके पर दीक्षा भाटी के पिता कुंवर उमेश भाटी ने बताया कि इस आयोजन में लगभग 17 देशो के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया और भारत से मात्र एक दीक्षा भाटी ही थी जिसने सेमीफाइ्रनल का सफर तय किया और सबसे खास बात यह थी कि पूरे फेस्टिवल में एक मात्र दीक्षा भाटी ही लडकी थी जिसने यह मुकाम हासिल किया। उन्होंने कहाकि हम सभी केा आज दीक्षा भाटी पर नाज है और हम कामना करते है कि देश की प्रत्येक बेटी दीक्षा भाटी बने ताकि वह अपना, अपने अभिभावकों सहित अपने जिले, प्रदेश व देश का नाम रोशन कर सके।

कुंवर भाटी ने बताया कि वह भारत की एकमात्र प्रतियोगी थी जिसने सेमीफइनल जीता और वह भी सत्रह देशों की एकमात्र लडक़ी थी जो सेमीफाइनल जीत के पहले पांच फाइनलिस्ट में पहुंची। इस प्रतियोगिता में सत्रह देशों ने भाग लिया। यह हमारे परिवार और भारत के लिए महान सम्मान और गर्व की बात है।

इस मौके पर स्वागत करने वालों में गगन शिशोदिया, दीपू चौहान, जगबीर भदौरिया, ओम चौहान, सुनील चौहान, लोकेश भदौरिया, पुष्पेन्द्र सिकरवार, धीरेन्द्र प्रताप, श्याम सुन्दर जादौन, संदीप परमार, रँजय सिँह, सुल्तान सिँह, विजेन्द्र चौहान, सभा बहादुर, उमेश राणा, अनिल राणावत, विक्रम ठाकुर, दीपू राघव, रिंकू तोमर, वशिष्ठ सिँह, गुड्डू राणा, सन्नी भदौरिया, मोहित, संदीप, मनोज राजपूत, सोनू, अवधेश भदौरिया, अनिल सुमित, राजीव रंजन, अनिल शर्मा, मास्टर लखन सिंह, सुशील शर्मा, विनय गर्ग, गजेन्द्र चौहान, अनुराग चौहान सहित सैकडो समर्थकों ने पुष्प गुच्छ और फूल मालाओं से किया भव्य स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here