तिगांव विधानसभा क्षेत्र का संपूर्ण विकास ही पहली प्राथमितक्ता: रोजश नागर

0
881

Faridabad News : तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रहे राजेश नागर ने कहा कि वह तिगांव विधानसभा क्षेत्र के संपूर्ण विकास के लिए संकल्पित हैं इसी के तहत समूचे क्षेत्र में विकास की लहर चल रही है। केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के प्रयासों से तिगांव को नोएडा से जोडने के लिए जल्द ही मंझावली पुल का निर्माण शरू हो जाएगा जो इस इलाके की लगभग 30 वर्ष पुरानी मांग है वहीं नचौली में भी सरकारी कॉलेज का निर्माण तेजी से चल रहा है जिसमें अगले शिक्षा सत्र से प्रवेश शुरू हो जाएंगे। इससे ग्रामीण बच्चों को शिक्षा के लिए दूर दूर नहीं जाना पड़ेगा। इसके अलावा तिगांव को अलग से ब्लॉक का दर्जा दे दिया गया है तथा यहां खण्ड विकास एवं विकास कार्यालय भी जनता को समर्पित कर दिया गया है। अब यहां की जनता को फरीदाबाद व बल्लभगढ़ नहीं जाना पड़ेगा। श्री नागर चलो गांव की ओर कार्यक्रम के तहत तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव जसाना में आयोजित समारोह में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। इस अवसर पर ग्रामीणों द्वारा भाजपा नेता राजेश नागर का पगडी बांधकर भव्य स्वागत किया गया। कार्यक्रम में काफी संख्या में लोग मौजूद थे जिसमें महिलाओं की संख्या भी काफी थी। कार्यक्रम में महिलाओं उनके समक्ष गांव के मुख्य चौराहे पर बनाए गए शराब के ठेका को हटवाने की मांग रखी जिसपर राजेश नागर उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही शराब के ठेका को हटा दिया जाएगा।

भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेश नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व समूचे हरियाणा में बगैर भेदभाव के समानता से कार्य किए जा रहे हैं तथा तीन साल में फरीदाबाद जिला के विकास पर विशेष ध्यान दिया गया है। केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व हरियाणा के कबिनेट मंत्री विपुल गोयनल का एक ही प्रयास है की फरीदाबाद देश के मानचित्र पर अपना अलग स्थान बनाए तथा इसी का परिणाम है कि आज फरीदाबाद जिसे पूर्व की सरकारों में फकीराबाद कहा जाता था वह अपने खोए हुए स्वरूप में वापिस लौट रहा है और आज फरीदाबाद की नई पहचान बनी है। हरियाणा में पहली बार भाजपा ने गांवों को 24 घंटे बिजली देनी शुरु की है उसमें भी फरीदाबाद को पहले स्थान पर रखा गया है तथा आज इस जिला के गांवों को 24 घंटे बिजली मिलने लगी है। उन्होंने विपक्षी नेताओं पर बगैर नाम लिए वार करते हुए कहा कि विपक्ष के पास सिवाय भ्रामक प्रचार फैलाने के और कुछ नहीं है क्योंकि क्षेत्र की जनता जानती है कि पूर्व की सरकारों में इसी तिगांव क्षेत्र का क्या हाल था। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहलाल के नेतृत्व में भाजपा का मजबूत करने का कार्य करें।

इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता किशन ठाकुर, कुलदीप सरपंच जसाना, भगत सिंह सरपंच, चौ बलबीर, राजबीर नंबरदार, लेखराम नंबरदार, बाबू राजेंद्र, विनोद नागर ब्लॉक मेंबर, सुशील नागर पार्षद, संदीप भाटी, बाबू तेजराम, खुशीराम, दयाराम नागर, रवि मेंबर, अरुण मेंबर, चतर मेंबर, सुखबीर मेंबर, विरेंद्र नागर, ओमदेव नंबरदार, बेगराज सरपंच कबूरपुर, मास्टर सुलेख, चौ हेमचंद, ब्रह्मपाल सिडाग, चौ बिजन नंबरदार, जगबीर पहलवान, सूरजमल, अजीत हवलदार, सुरजन, हीरा, अशोक नागर, दीपक त्यागी, विशाल त्यागी, मास्टर सत्यदेव नागर, रघुबीर जेलदार, सौराज महाशय, अशोक नागर, रामकिशन नागर, प्रवीण नागर, मास्टर मायाराम सहित गांव जसाना व आसपास की सरदारी मौजूद रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here