स्मार्ट सिटी के सीईओ गरिमा मित्तल से सामाजिक संगठनों ने शहर के विकास के लिए की अहम बैठक का आयोजन किया

0
294
Spread the love
Spread the love

Faridabad : फरीदाबाद के विभिन्न सामाजिक संगठनों ने आज स्मार्ट सिटी ऑफिस सेक्टर 20बी फरीदाबाद में सीईओ गरिमा मित्तल के साथ एक अहम बैठक का आयोजन किया।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक के हरियाणा संपर्क प्रमुख गंगा शंकर मिश्र एवं अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन फरीदाबाद के वाइस प्रेसिडेंट श्री राम अग्रवाल,जय सेवा फाउंडेशन के संस्थापक विमल खंडेलवाल, रामकृष्ण फाउंडेशन के महासचिव गोपाल कृष्ण आहूजा, वनवासी रक्षा परिवार फाउंडेशन विभाग अध्यक्ष आरसी चौधरी, न्यू डीएलएफ इंडस्ट्री एसोसिएशन कोषाध्यक्ष राजेश गुप्ता, श्री माधव राष्ट्रीय सेवा समिति, एवं अन्य सामाजिक संगठनों के लोगों ने उपस्थित होकर शहर के विकास के लिए सीईओ स्मार्ट सिटी गरिमा मित्तल के साथ वार्ता की और उन्होंने फरीदाबाद शहर में एंट्री करते समय एक मुख्य द्वार बनाने का आग्रह किया। फरीदाबाद में और भी विभिन्न द्वार हैं जहां पर आने और जाने वाले लोगों को स्वागतम एवं पुनः पधारने के स्लोगन से उनका स्वागत किया जाए।

गंगा शंकर मिश्र ने बताया कि फरीदाबाद मेट्रो पिलर के ऊपर कितने सुंदर पेंटिंग्स लगी हुई हैं यह और भी जगह पर लगाई जानी चाहिए। शहर में बड़ी लाइट पार्क, चौराहे पर लग सके वहां पर भी अवश्य लगनी चाहिए। जिससे आने जाने वालों को सहूलियत रहे। टाउन पार्क या और किसी पार्कों में लेजर लाइट या फाउंटेन लाइट का निर्माण किया जाना चाहिए। अजरोंडा चौक पर आए दिन जाम लगा हुआ रहता है वहां पर भी कोई दूसरा पूल या कोई अंडरपास जैसी सुविधा होनी चाहिए। शहर वासियों से भी हम अपील करते हैं कि शहर हमारा है जिम्मेदारी भी हमारी है। शहर को साफ सुथरा रखें।

सीईओ गरिमा मित्तल ने बताया कि आप सभी के द्वारा जो सुझाव दिए गए हैं उसके ऊपर अवश्य प्रशासन के माध्यम से बेहतर करने का हमारा प्रयास रहेगा। पूरे शहर में जगह-जगह पर स्मार्ट सिटी के द्वारा निरंतर काम किया जा रहे हैं। हम इसे और ज्यादा बेहतर रूप से कार्य कर सके इसके लिए हम प्रयासरत हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here