वरिष्ठ नागरिक कल्ब सेक्टर-21-ए में वरिष्ठ नागरिको का होगा कोरोना टीकाकरण : डॉ अर्पित जैन डीसीपी

0
713
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 17 March 2021 : डॉ अर्पित जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस आयुक्त महोदय के दिशा निर्देश एवं वरिष्ठ नागरिक सर्वोच्च कमेटी फरीदाबाद के द्वारा, सेक्टर-21 ए क्लब मे टीकाकरण शिविर का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें सरकारी डॉक्टरों की टीम वरिष्ठ नागरिकों को कोरोना टीका लगाएगी।

डा० जैन ने बताया कि बुजुर्गों के स्वास्थ को ध्यान में रखते हुए यह शिविर का अयोजन 19 मार्च को सुबह 9.30 बजे, वरिष्ठ नागरिक कल्ब सेक्टर-21 ए में किया जा रहा है।

डॉ अर्पित जैन ने बताया की फरीदाबाद शहर को वरिष्ट नागरिकों के लिए एक सुरक्षित शहर बनाने के उद्देश्य से वरिष्ठ नागरिको की सहायता के लिए फरीदाबाद पुलिस कंट्रोल रूम में वरिष्ठ नागरिक हेल्पलाईन नम्बर-7290010000 की सुविधा दी गई है जिस पर 24 घंटे किसी भी प्रकार की पुलिस सहायता के लिए पुलिस कंट्रोल रुम में सम्पर्क कर सकते है।

उन्होने बताया कि श्रीमान पुलिस आयुक्त महोदय के दिशा निर्देशों पर वरिष्ठ नागरिकों की समस्याओं का तुरंत समाधन करने के लिए थाना स्थर पर थाना पुलिस सहायता के लिए कमेटी का गठन किया गया है। जो वरिष्ठ नागरिकों के घर पर जाकर उनकी समस्या का उचित निवारण किया जाता है।

इसके अलावा उन्होने बताया कि जिला विधिक संघ प्राधिकरण द्वारा नि:शुल्क कानूनी सहायता प्रदान करने के लिए कानून विषेशज्ञों की नियुक्ति की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here