संगठित रहने के कारण जीते एलीट प्रीमियम सोसाइटी निवासी : राजेश नागर

0
165
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। आक्यूपेंसी सर्टिफिकेट मिलने पर सेक्टर 84 स्थित एलीट प्रीमियम सोसाइटी की ओर से विधायक राजेश नागर का नागरिक अभिनन्दन समारोह आयोजित किया गया। आरडब्ल्यूए के सदस्यों ने कहा कि विधायक राजेश नागर के सहयोग के बिना यह काम नहीं हो सकता था। इसलिए आज उनके अभिनन्दन के लिए यह कार्यक्रम किया गया है।
विधायक राजेश नागर ने कहा कि यह अकेले व्यक्ति की नहीं संगठन की जीत है। आप लोगों ने मिलकर आवाज उठाई जिसमें मेरा सहयोग रहा है। मेरा सहयोग आपको हमेशा रहा है और आगे भी रहेगा, फिर वह चाहे बिल्डर हो या कोई भी हो। नागर ने कहा कि सोसाइटी के सदस्यों ने अपने हक के लिए जिस प्रकार संघर्ष किया, उसके लिए वह बधाई के पात्र हैं। इस काम को मैंने अपना कर्तव्य समझकर कभी कदम पीछे नहीं लिया। नागर ने कहा कि मुझे आपने चुनकर भेजा है तो मेरी ड्यूटी है कि मैं आपका साथ दूं। आज जब मैं आपके चेहरे पर प्रसन्नता देख रहा हूं तो मुझे भी संतोष हो रहा है। लोगों ने विधायक को फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया।

बता दें कि एलीट प्रीमियम सोसाइटी के बिल्डर की ओर से छोड़ी गई कमियों के कारण टाउन एवं कंट्री प्लानिंग विभाग की ओर से इसे आक्यूपेंसी सर्टिफिकेट जारी नहीं किया गया था। जिसके कारण इन फ्लैटों पर लोन लेने, सेल परचेज करने अथवा मालिकाना हक ट्रांसफर करने आदि के काम नहीं हो पा रहे थे।े जिससे निवासी बहुत परेशान थे। लेकिन विधायक राजेश नागर के सहयोग से इसके लिए निवासियों ने संघर्ष किया और अब यह सर्टिफिकेट मिलने के बाद उन्होंने विधायक का धन्यवाद व्यक्त करने के लिए आयोजन किया। इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में मौजूद लोगों ने विधायक को थैंक्यू कहा।

इस अवसर पर आरडब्ल्यूए प्रधान अवनिन्द्र तिवारी, जनरल सेके्रटरी मान सिंह चौहान, कैशियर संदीप कुमार, वाइस प्रेसीडेंट ज्योति तनेजा, जाइंट सेके्रटरी राजेन्द्र गुप्ता, मैंबर भूपेन्द्र सिंह बघेल, सुमित माथुर, जसविन्द्र सिंह, अंशुमन द्विवेदी, दीपक कौल एवं विकास वर्मा सहित रूपेश बघेल, रेनु अग्रवाल, जया माथुर, एडवोकेट डेनसन जोसफ आदि अनेक लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here