दस वर्षाे में मोदी सरकार ने हर वर्ग के उत्थान के लिए किए कार्य : कृष्णपाल गुर्जर

0
61
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि आज पूरे देश में मोदी जी का बोलबाला है, विपक्ष के पास सत्तापक्ष को घेरने के लिए कोई मुद्दा ही नहीं है क्योंकि पिछले दस वर्षाे के दौरान मोदी सरकार ने हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किए है, यही कारण है कि आज छत्तीस बिरादरी एक बार फिर से देश की बागडोर नरेंद्र मोदी जी को सौंपने का मन बना चुकी है। श्री गुर्जर एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के गांव गौंछी में आयोजित स्वागत समारोह में बतौर मुख्यातिथि उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान गणमान्य लोगों ने सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर एवं बड़ी फूल माला पहनाकर श्री गुर्जर का स्वागत किया और उन्हें भारी बहुमत से जिताकर संसद भेजने का आश्वासन दिया। कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि दस वर्षाे के दौरान केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किए है। किसान, मजदूर, महिला, दलित, पिछड़े सभी वर्ग सरकार की नीतियों से लाभान्वित हो रहे है। उन्होंने एनआईटी क्षेत्र के विकास का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने बिना भेदभाव समान विकास किया है, इस क्षेत्र में भाजपा विधायक न होने के बावजूद यहां विकास में कोई कसर बाकि नहीं छोड़ी और लोगों को तमाम मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने का भरसक प्रयास किया है।

उन्होंने विश्वास दिलाया कि इस बार एनआईटी क्षेत्र में कमल खिलेगा और यहां से भाजपा उम्मीदवार विजयी होकर क्षेत्र के विकास को और गति देने का काम किया जाएगा। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि आज उन्हें चुनावों के लिए उम्मीदवार तक नहीं मिल रहे, यही कारण है कि अभी तक उन्होंने टिकटों की भी घोषणा नहीं की, कोई भी उम्मीदवार चुनाव लडऩे को तैयार ही नहीं है। उन्हें पता है कि देश में चल रही मोदी लहर में उनकी हार निश्चित है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह खुद को कृष्णपाल गुर्जर मानकर जनता के बीच जाए और उन्हें सरकार की नीतियों के बारे में जागरुक करें ताकि एनडीए का 400 पार का नारा सार्थक हो सके और देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन सके।

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने भी अपने संबोधन में भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा किए गए विकास कार्याे का विस्तृत ब्यौरा प्रस्तुत किया और लोगों से अपील की कि अगर वह देश प्रदेश को उन्नति के मार्ग लाने चाहते है तो देश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने का काम करे। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता धर्मबीर भड़ाना, यशवीर डागर, सतीश फागना, मुकेश डागर आदि ने श्री गुर्जर को विश्वास दिलाया कि इस बार एनआईटी क्षेत्र की जनता उन्हें यहां से भारी मतोंं से विजयी बनाकर भेजेगी और मोदी सरकार द्वारा किए गए विकास कार्याे पर अपने विश्वास की मोहर लगाएगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here