गांधी जयंती के अवसर पर विधायक राजेश नागर ने किया स्वच्छता पखवाड़े का शुभारंभ

0
1003
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 02 Oct 2020 : महात्मा गांधी जी के नाम पर जिन लोगों ने 60 साल देश पर शासन किया, वास्तव में उन्होंने ही गांधी जी को भुला दिया जबकि भाजपा सही मायने में गांधीजी के सपने पूरे कर रही है। यह बात तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने 17 अक्टूबर तक चलने वाले स्वच्छता पखवाड़े को शुरु करते हुए कही।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि हमारी केंद्र की मोदी सरकार ने गांधी जयंती पर स्वच्छता पखवाड़ा शुरू करने की परंपरा डाली थी जिसे हरियाणा की मनोहर लाल सरकार पूरी तरह से निबाह रही है। इससे लोगों में स्वच्छता के प्रति अलख जगी है और लोग अब पहले से अधिक सफाई पसंद करने लगे हैं। उन्होंने कहा कि गांधीजी के नाम पर लोगों ने वर्षों वोट लिए, शासन किया लेकिन उनकी नीतियों में गांधी कहीं नहीं थे। जबकि भाजपा ने गांधीजी के सुशासन, स्वच्छता के मंत्र को अपनी सत्ता के जरिए जनता तक ले जाने का प्रयास किया है। जिसे अच्छे नतीजे निकलकर सामने आ रहे हैं।

विधायक ने नगर निगम के कर्मचारियों के साथ सफाई पखवाड़े की शुरुआत की। उन्होंने कर्मचारियों का हौंसला बढ़ाने के लिए खुद भी झाडू लगाया। विधायक बोले कि लोगों को अपने आस पास सफाई रखनी चाहिए वहीं सफाई के कार्य से संबंधित कर्मचारियों व अधिकारियों को भी साफ सफाई करनी चाहिए क्योंकि सफाई से रोगों का अंत होता है। निरोगी व्यक्ति अधिक कार्य करता है। जिससे देश तरक्की की ओर बढ़ता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here