आप पार्टी ने निकाला कैंडल मार्च

0
711
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 02 Oct 2020 : उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित बेटी के साथ दुष्कर्म की घिनौनी हरकत, महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार एवं उत्तर प्रदेश में आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की पत्नी अनीता सिंह के साथ उत्तर पुलिस द्वारा दुव्र्यवहार को लेकर आज सायं स्थानीय बीके चौक पर कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

आप पार्टी के बडखल विधानसभा अध्यक्ष तेजवंत सिंह बिट्टू के अनुसार उत्तर प्रदेश में दलित समाज की बेटी के साथ बलात्कार करके उसकी निर्मम हत्या कर दी जाती है लेकिन प्रदेश की योगी सरकार अपराधियों पर कार्यवाही करने की बजाय उन्हें बचाने का काम करती है तथा परिवार पर मामला शांत करने का दबाव बनाया जाता है। जब आप नेता पीडि़ता के परिवार की आवाज बुलंद करने जाते हैं तो उनको परिवार से मिलने से रोका जाता है तथा पुलिस द्वारा दुव्र्यवहार किया जाता है, जिससे पता चलता है की भाजपा लोकतंत्र को कुचलने का कुप्रयास कर रही है तथा अपने विरुद्ध उठने वाली सभी आवाजों को लाठी के बल पर शांत करवाना चाहती है, लेकिन हम भाजपा सरकार द्वारा खुलेआम संविधान की हत्या नहीं करने देंगे तथा हम पीडि़त परिवार को इंसाफ दिलवाकर रहेंगे।

वहीं जिला अध्यक्ष धर्मवीर भडाना का कहना है कि भारत की मौजूदा सरकार किसानों एवं महिलाओं के मुद्दे का हल निकालने की जगह विपक्ष पर हमलावर है तथा विपक्ष की आवाज़ को हर स्तर पर दबाया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में हमारे नेताओं के साथ यूपी सरकार एवं पुलिस द्वारा दुर्व्यवहार स्वतंत्र भारत के इतिहास में कलंक है। स्वतंत्र भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब सरकार के आदेश पर पुलिस द्वारा विपक्षी नेताओं पर लाठीचार्ज एवं दुव्र्यवहार किया गया हो तथा पीडि़त परिवारों को ही बंधक बनाया गया और उनके फोन तक छीन लिए गए हों।

इस मौके पर जोगिंदर चंदलिया, नरेंद्र सरोहा, सुभाष शर्मा, मनजीत सिंह, परमजीत कौर, गीता शर्मा, सुमन अरोड़ा, संतोष यादव, राजबीर दयाल, डीएस चावला, दिनेश भारद्वाज, शैलेन्द्र शर्मा, भीम यादव, मंजू गुप्ता, बृजेश नागर, हरिंद्र भाटी, अमन गोयल, लोकेश अग्रवाल, विनोद भाटी तथा वीर विजित आदि पदाधिकारियों के साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं व आमजन ने कैंडल मार्च में भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here