सादगीपूर्वक तरीके से मनाया लखन सिंगला ने पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा का जन्मदिवस

0
112
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 15 सितम्बर : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेन्द्र सिंह हुड्डा का जन्मदिवस शुक्रवार को सादगीपूर्ण तरीके से मनाया गया।

कश्मीर के कोकरनाग में आतंकवादी हमले में सेना के तीन बड़े अफसरों कर्नल मनप्रीत, मेजर आशीष धौंचक, डीएसपी हुमायुं भट्ट व एक अन्य जवान की मौत पर उन्होंने शोक व्यक्त किया और कहा कि यह देश के लिए बड़ी क्षति है। कोकरनाग में जिस प्रकार दुश्मन से मिलकर कुछ गद्दारों ने हमारे देश के अफसरों को मरवाने का काम किया है, ऐसे लोगों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाना चाहिए। श्री हुड्डा ने कहा कि ऐसे समय में सैनिकों का मनोबल बढ़ाने की जरूरत है। इसलिए मेरी समस्त देशवासियों से अपील है कि सेना के जवानों के समर्थन में आएं और उनकी हौसलाफजाई करें। क्योंकि ऐसे वीर जवान ही बॉर्डर पर खड़े होकर हमारे प्राणों की रक्षा में अपनी आहूति दे देते हैं। इस अवसर पर उन्होंने उनको बधाई देेने वाले लोगों को भी स्पष्ट संदेश दिया कि उनका जन्मदिवस सादगीपूर्वक तरीके से मनाएं। हरियाणा के अलग-अलग कोनों से कांग्रेसी उनका जन्मदिन मनाने के लिए पहुंचे हुए थे। मगर, फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रह चुके लखन सिंगला का जलवा अलग ही देखने को मिल रहा था। वह अपने हजारों समर्थकों के साथ हुड्डा जी को जन्मदिवस की बधाई देने पहुंचे और गुलदस्ता भेंट कर मिठाईयां बांटकर उनका जन्मदिवस मनाया। इस अवसर पर फरीदाबाद से पहुंचे कार्यकर्ताओं का जोश अलग ही देखने को मिल रहा था। ऐसा लग रहा था कि वह भूपेन्द्र हुड्डा से मिलने को बेताब हैं। लखन सिंगला ने इस मौके पर श्री हुड्डा को एक चांदी का मुकुट भेंट किया और बहुत बड़ी फूलों की माला पहनाकर उनका स्वागत किया। लखन सिंगला ने कहा कि भूपेन्द्र हुड्डा को क्षेत्र की जनता दिल से चाहती है और उसी का परिणाम है कि आज हजारों की संख्या में हरियाणा के कोने-कोने से लोग उनको बधाई देने पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का है और चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में प्रदेश में सरकार बनने जा रही है। आज जिस प्रकार से हरियाणा में भाजपा राज में लूट मची हुई है, आम जनता महंगाई, भ्रष्टाचार से पीडि़त है, उसको देखते हुए बदलाव निश्चित है। भाजपा की जन विरोधी नीतियों से आज पूरे प्रदेश का जनमानस आहत है और जितनी जल्दी हो सके प्रदेश में बदलाव की लहर देखना चाहता है।

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा से जिस प्रकार हजारों समर्थकों की भीड़ आज यहां उमड़ी है, उससे यह तय है कि पूर्व मुख्यमंत्री के चाहने वालों की कमी नहीं है। इस मौक़े पर रेनू चौहान, बिजेंद्र मावी, नितिन सिंगला, आर डी वर्मा, खुशबू खान, निशा गौतम रचना भसीन, गुलाब सिंह, राव बलबीर, महेश बैसला, पीतम गुज्जर, तुलसी प्रधान, ओपी भाटी, सुरेंद्र यादव, विजय कुमार, कर्मबीर खटाना, संजय शर्मा, ज़ैनल हसन, सूरज डेढ़ा, राकेश राजपूत, अमित बंसल, नरेंद्र ठाकुर, विमल ठाकुर वीरेंद्र वशिष्ठ, ग्यालाल गुप्ता, राजबीर हुडडा, हीरालाल गुप्ता, शुभम अरोड़ा, रिंकू गोयल, मोहन चौहान, मनसा गुज्जर, राजेश शर्मा, सुभाष पांचाल, महेंद्र प्रधान, सोंदई देवी, राजू धारीवाल, कपिल जैन, कैलाश सिंगला, दीपक डोबरियाल, रामकृपाल झिंगाला, सलमान मंसूरी, मनोज चंदीला, जीत चंदीला, अरविन्द गोयल, सतीश कुमार, कपूर चंद अग्रवाल, रोहित गोयल, कुणाल गर्ग, ललित शर्मा, सुघनचंद जैन, बिल्लू चपराना, मोनू गर्ग, चौ. भोपाल, मनीष गोयल, विनय भाटी एवं अन्य उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here