हारे हुए भक्तों के सहारा हैं खाटू श्याम भगवान : राजेश नागर

0
118
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। तिगांव में 14 अक्टूबर को श्री श्याम संकीर्तन का आयोजन होगा। इससे पहले यहां शनिदेव मंदिर राधे वाटिका पर एक विशाल निशान यात्रा का आयोजन किया गया जिसमें स्थानीय विधायक राजेश नागर ने भी भागीदारी की।

नागर ने कहा कि कलियुग में भगवान श्रीकृष्ण के आशीर्वाद से श्री खाटू श्याम हारे का सहारा हैं। वह अपने भक्तों को हारते नहीं देख सकते। उनके भक्त पर कोई संकट आता है तो वह उसकी मदद करने में पल भर भी देर नहीं लगाते हैं। विधायक नागर ने कहा कि तिगांव में हर साल यह श्री श्याम संकीर्तन का आयोजन होता है जिसमें हजारों की संख्या में श्याम भक्त सम्मिलित होते हैं। मैं भी आज इस आयोजन में सम्मिलित हुआ हूं और संकीर्तन में भी आकर आशीर्वाद चाहूंगा।

विधायक नागर ने कहा कि हम सब पर कृपा करते हुए भगवान श्रीकृष्ण ने खाटू श्याम को हमारे लिए भेजा है। जो हारने वालों के सहारे हैं। नागर ने कहा कि भगवान का संकीर्तन करने से हमारा मनोबल बढ़ता है। इसलिए इस भौतिक संसार के संकटों के बीच भगवान का सहारा लेना ही उत्तम है।

उनके साथ तिगांव के सरपंच विक्रम प्रताप नागर प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
श्री श्याम परिवार सेवा समिति द्वारा आयोजित किए जा रहे इस संकीर्तन में श्याम हवेली ग्वालियर से श्याम भैया, फरीदाबाद से प्रमोद कुमार टिबडेवाल के सान्निध्य में वृंदावन के प्रसिद्ध भजन गायक बाबा चित्र विचित्र महाराज, दिल्ली से भावना स्वरांजलि, ग्वालियर से अतुल पारिक, फरीदाबाद से शिवम शर्मा एवं अंकित शर्मा मुख्य रूप से प्रस्तुतियां देंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here