हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने फरीदाबाद वार्ड नंबर 4 से नवनिर्वाचित चेयरमैन विजय सिंह को दी हार्दिक मुबारकबाद :जिलाध्यक्ष राजेश भाटिया

0
293
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद ! आज दिनांक 30 नवंबर 2022 को वार्ड नंबर 4 से नवनिर्वाचित चेयरमैन विजय सिंह, जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया के साथ उपमुख्यमंत्री हरियाणा सरकार माननीय दुष्यंत चौटाला जी से आशीर्वाद लेने उनके निवास स्थान पर पहुंचे।

श्री दुष्यंत चौटाला ने श्री विजय सिंह को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि किसानों, गरीबों, मजदूरों के मसीहा एवं 36 बिरादरी के नेता जननायक चौधरी देवी लाल जी ने हमेशा जन आकांक्षा एवं भावनाओं के अनुरूप ने, न केवल देश और प्रदेश का चहुमुखी विकास किया बल्कि जन आकांक्षाओं को पूरा करते हुए उन्हें अभूतपूर्व नई-नई जनकल्याणकारी नीतियों एवं योजनाओं से भी लाभान्वित किया। ठीक उन्हीं के दिखाए हुए मार्ग पर चलकर जननायक जनता पार्टी और इस के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अजय सिंह चौटाला भी देश और प्रदेश के विकास एवं जन कल्याण में समर्पित भाव से जुटे हुए हैं इसलिए आप सब को भी उनके नक्शे कदम पर चलते हुए जननायक जनता पार्टी को और अधिक मजबूत करने के लिए आगे बढ़ते रहना है। इस अवसर पर अब्दुल सत्तार, साहुन, अमर, सलाउद्दीन, नरेश, अमर बजाज, हरिराम किराड, सीमा सितोरिया, निशांत रस्तोगी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here