होमर्टन ग्रामर स्कूल ने स्वामी विवेकानन्द हॉमरटन अकादमिक छात्रवृत्ति परीक्षा की घोषणा की

0
181
Spread the love
Spread the love

फ़रीदाबाद, 28 सितम्बर 2023 : फ़रीदाबाद में अकादमिक उत्कृष्टता का प्रतीक, होमर्टन ग्रामर स्कूल सेक्टर 21ए, 14 अक्टूबर 2023 को आयोजित होने वाली स्वामी विवेकानन्द होमर्टन अकादमिक छात्रवृत्ति- एस.वी.एच.ए.एस. की घोषणा करते हुए प्रसन्न है। इस पहल का उद्देश्य अकादमिक क्षेत्र में असाधारण प्रतिभाशाली छात्रों की पहचान करना और उनका समर्थन करना है।

छात्रवृत्ति परीक्षा 14 अक्टूबर 2023 को फरीदाबाद के सेक्टर 21ए स्थित होमर्टन ग्रामर स्कूल में होगी।

संभावित उम्मीदवारों को 7 अक्टूबर 2023 तक छात्रवृत्ति परीक्षा के लिए पंजीकरण करने के लिए आमंत्रित किया जाता है।

स्वामी विवेकानन्द होमर्टन अकादमिक छात्रवृत्ति एस.वी.एच.ए.एस टेस्ट मेधावी छात्रों को 100% तक की छात्रवृत्ति प्रदान करके उन्हें सशक्त बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह पहल शैक्षणिक प्रतिभा को बढ़ावा देने और योग्य छात्रों के लिए वित्तीय बोझ को कम करने के लिए होमर्टन ग्रामर स्कूल की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

होमर्टन ग्रामर स्कूल फ़रीदाबाद के सभी स्कूलों के छात्रों को इस अवसर का लाभ उठाने और छात्रवृत्ति परीक्षा के लिए पंजीकरण करने के लिए प्रोत्साहित करता है। प्रबंधन का मानना ​​है कि यह परीक्षा छात्रों को अपनी शैक्षणिक कौशल दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करती है और संभावनाओं से भरे भविष्य के द्वार खोलेगी।

इच्छुक उम्मीदवार स्वामी विवेकानंद होमर्टन अकादमिक छात्रवृत्ति परीक्षा के लिए स्कूल की आधिकारिक वेबसाइट www.homertongrammarschool.com पर जाकर या सीधे स्कूल के प्रशासन कार्यालय से संपर्क करके पंजीकरण कर सकते हैं।

होमरटन ग्रामर स्कूल फ़रीदाबाद में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा की आधारशिला रहा है, जो समग्र विकास और शैक्षणिक उत्कृष्टता को बढ़ावा देने के लिए समर्पित है। यह संस्थान छात्रों को बौद्धिक और व्यक्तिगत रूप से आगे बढ़ने के लिए अनुकूल वातावरण प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध है।

होमर्टन ग्रामर स्कूल स्वामी विवेकानंद होमर्टन अकादमिक छात्रवृत्ति परीक्षा में उत्साही छात्रों का स्वागत करने के लिए उत्सुक है और सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here