नशे को छोड़ दो अपनी ज़िंदगी को नया मोड़ दो : सुधीर तनेज़ा एसीपी

0
411
Spread the love
Spread the love

Faridabad : साईकिल चलाएगे पैडल मारते जायेगे नशे को दूर भगायेंगे माननीय मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार द्वारा 1 सितंबर से लेकर 25 सितंबर तक नशा मुक्त हरियाणा अभियान पूरे प्रदेश में चलाया जा रहा है। यह अभियान मुख्यमंत्री जी ने जिला करनाल से साईकिल चला कर यात्रा शुरू करी साईकिल रैली जिला करनाल से चलकर आज गुरुग्राम से होती हुई खोरी फ़रीदाबाद, धौज पुलिस थाना पहुँची यहाँ सुधीर तनेज़ा एसीपी साहब ने फ़रीदाबाद साईकिल ग्रुप के लोगो का नशा मुक्ति अभियान पोस्टरो द्वारा स्वागत करा और लोगो को संदेश दिया कि हमे नशे का त्याग करना चाहिए क्यूँकि नशे के कारण हमारा नौजवान ख़तरे में पड़ रहा है। नशे के कारण कितने घर बर्बाद हो चुके हैं और नशा करने से बहुत जानलेवा बीमारी लग जाती हैं। जिसके कारण जान माल की हानि हो जाती है कितने नोजवान नशे की हालत में वाहन को ग़लत तरीको से चलाते हैं और सड़क दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं। नशे में वाहन चलाते पकड़े जाने पर 5000 का जुर्माना व सजा भी हो सकती है सड़क पर वाहन चलाते समय ट्रैफ़िक नियमों का पालन करे पैदल यात्रियों का ख़ास ध्यान रखें ख़ुद भी सुरक्षित रहें दुसरो को भी सुरक्षित रहने दें। हमे सप्ताह में कम से कम दो बार साईकिल जरुर चलानी चाहिए जिससे हमारा स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा और सडकों पर प्रदूषण के साथ ट्रैफिक जाम भी कम होगा और आपके धन की भी बचत होगी इसलिए साईकिल ज़रूर चलाए।

आज इस मोके पर एसीपी मुजेसर सुधीर तनेजा, एसीपी ओल्ड विष्णु प्रसाद, धौज पुलिस थाना इंचार्ज सत्यवान , सहायक सब इंस्पेक्टर सुंदर सिंह, महिला एएसआई नीलम के साथ पूरा स्टाफ़ मोजूद रहा।

साईकिल ग्रुप से सतीश अधलखा, संजीत, प्रतिमा, अन्नी, चिनॉयदत्ता, बिजेंद्र सैनी, गुरमीत सिंह एवं स्टेट रोड सेफ्टी काउंसिल हरियाणा सरकार के सदस्य सरदार देवेंद्र सिंह भी मौके पर मोजूद रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here