मानव रचना स्कूल के वार्षिक खेल दिवस में पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा ने बढ़ाया छात्रों का उत्साह

0
115
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 3 जनवरी 2024 : मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल (एमआरआईएस), सेक्टर 21-सी का वार्षिक खेल दिवस “गति- रेसिंग विद टाइम” का आयोजन मानव रचना विश्वविद्यालय के क्रिकेट मैदान में धूमधाम से किया गया। इस कार्यक्रम में स्कूल के ब्लूम्ज़ से लेकर दूसरी कक्षा तक के छात्रों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। विभिन्न प्रस्तुतियों में छात्रों ने जहां दिल जीता, वहीं खेलकूद गतिविधियों में खूब दमखम दिखाया।

कार्यक्रम की शुरुआत में बैंड प्रस्तुति के साथ स्कूली छात्रों ने अतिथियों का स्वागत किया। एमआरआईएस 21सी और चार्मवुड की कार्यकारी निदेशक श्रीमती निशा भल्ला ने स्कूल में छात्रों को खेलों के लिए बेहतरीन अवसर और अनुकूल माहौल देने के प्रयासों की खूब सराहना की। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्री चेतन शर्मा ने खेल निदेशक एमआरईआई श्री सरकार तलवार को मशाल सौंपकर वार्षिक खेल दिवस के शुभारंभ की आधिकारिक घोषणा की।

एमआरईआई के उपाध्यक्ष डॉ. अमित भल्ला ने छात्रों को कड़ी मेहनत और दृढ़ निश्चय के साथ लक्ष्य पाने का संदेश दिया। साथ ही स्कूल प्रिंसिपल श्रीमती सीमा अनीस को कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए बधाई दी। सम्मानित अतिथि रहीं वरिष्ठ पत्रकार सुप्रिता दास ने छात्रों को कहा कि खेल जीवन भर के लिए सीख प्रदान करते हैं। खेलों में हम या तो जीतते हैं या सीखते हैं। प्रिंसिपल श्रीमती सीमा अनीस ने स्कूल की उपलब्धियों पर रिपोर्ट पेश की। उन्होंने बताया कि स्कूल को हाल ही में खेलों के लिए पुरस्कृत किया गया है, जोकि दर्शाता है कि हम खेलों के लिए बेहतरीन माहौल प्रदान कर रहे हैं।

खेल उत्सव के दौरान छात्रों ने योगासन और ताइक्वांडो प्रस्तुतियों खूब हुनर दिखाया। इसके बाद छात्रों ने विभिन्न दौड़ प्रतियोगिताओं में उत्साह के साथ भाग लिया। कार्यक्रम के दौरान छात्रों के अभिभावकों के लिए एक फ्रेंडली फुटबॉल मैच आयोजित किया गया, जिसमें सभी ने भागीदारी निभाई। अंत में सभी प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पदक और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।  कार्यक्रम का समापन पर स्कूल हैड गर्ल गुरनूर कौर ने सभी का आभार जताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here