महिला सशक्तिकरण के लिए स्टार बज्ज इवेंट कंपनी द्वार ‘मिसज़ इंडिया एथेनिक 2017’ का आयोजन

0
1115
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : महिला सशक्तिकरण के लिए आयोजित फरीदाबाद स्थित रेडिसन ब्लू में स्टार बज्ज इवेंट कंपनी द्वारा आयोजित मिसज़ इंडिया एथेनिक 2017 का आयोजन। स्टार बज्ज इवेंट कंपनी डायरेक्टर सीमा गुम्बर ने अपने सम्बोधन में सभागार को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज के समय में लगभग हर जगह चाहे वह गांव हो या शहर हर जगह महिला सशक्तिकरण पर चर्चा हो रही है, लेकिन इसके वास्तविक मायने कितने लोग समझ पाते हैं यह कहना मुश्किल है। आने वाले समय में महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए इस दिशा में अभी बहुत कुछ करने की आवश्यकता है और इसी सोच के साथ उनकी कंपनी स्टार बज्ज, महिलाओं को सशक्त बनाने की पहल कर उन्हें मंच प्रदान करती है ।

प्रतियोगिता मिसज़ इंडिया एथेनिक 2017 के लिए शहर भर से लगभग 150 महिलाओं ने ऑडिशन दिये जिसमें से 35 महिलायें ग्रांड फ़िनैले तक पहुँची ।इस प्रतियोगिता में शहर के सबसे नामचीन सावित्री पॉलीटेक्निक के मैनेजिंग डायरेक्टर दुग्गल जी तथा प्रिन्सिपल डायरेक्टर मिसज़ शाह ने अपनी संस्था की छात्राओं को प्रोत्साहन व आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए मिसज़ इंडिया एथ्निक के बड़े मंच पर फ़ैशन वॉक करवाया।आयोजन के लिए मुम्बई से विशेष रूप से आये बॉलीवुड पंजाबी सिंगर शंकर सहानी ने जबरदस्त प्रस्तुति देते हुए पंजाबी गानो पर दर्शकों के साथ साथ प्रतियोगियों को भी झूमने पर विवश कर दिया। प्रतियोगिता की विजेता रही मिसज़ इस्शिता भाटिया , प्रथम रनरउप मिसेज अनुश्री चांदना व दूसरे रनरअप स्थान पर रहीं मिसेज प्रीति ओबेरोई को ताज पहना कर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर स्टार बज्ज इवेंट कंपनी डायरेक्टर सीमा गुम्बर व उनकी संस्था के सभी प्रमुख सदस्यों द्वारा मुख्य अतिथि के रूप में आये विधायक सीमा त्रिखा,मेयर सुमन बाला व डीएसपी आस्था मोदी,मशहूर उद्योगपति राकेश दीवान तथा एक्स रोटरी प्रेज़िडेंट संदीप सिंघल को विशेष रूप से सम्मानित करते हुए कार्यक्रम में आने व सहयोग पर विशेष आभार प्रकट किया।अंत मे सीमा गुम्बर ने बताया कि वह इसी कॉन्सेप्ट को राज्य स्तर व उसके बाद राष्ट्रीय स्तर तक ले कर जाएँगी।सीमा गुम्बर ने विशेष रूप से स्पार्किंग जेम्स तथा गोल्डन मेट्रीमोनियल कंपनी को कार्यक्रम के सफल आयोजन में सहयोग करने के लिए आभार प्रकट किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here