विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक ने किए आईएमटी में जरुरतमंदों को कंबल वितरित

0
150
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। मकर संक्राति के पावन पर्व पर हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल की तरफ से कडक़ड़ाती ठंड को देखते हुए अपनी आईएमटी स्थित साइट पर जरूरतमंद को कंबल वितरित किए। इस क्रम में विद्यासागर इंटरनेशन स्कूल संस्था की तरफ से निदेशक दीपक यादव के साथ उसके परिजन भी मौजूद रहें और इस पुण्य के कार्य में भागेदारी निभाई। इससे पूर्व इस संस्था की तरफ से रोड़ और खुले आसमान के नीचे रहने वाले लोगों को रात्रि के समय में कंबल व अन्य सामग्री देकर मदद की जाती थी।
इस क्रम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए विद्या सागर इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक दीपक यादव ने कहा कि संस्था की तरफ से पिछले कई वर्षो से खुले आसमान के नीचे जीवन व्यतीत करने वालों की, संस्था की तरफ से मदद की जाती रहीं है लेकिन इस वर्ष संस्था की तरफ से आईएमटी स्थित साइट पर उसके आसपास के लोगों की जरुरतों को समझते हुए कंबल वितरण कार्यक्रम किया गया। क्योंकि आईएमटी में ऐसे बहुत से परिवार थे। जिसको वास्तव में मदद की जरूरत थीं। इसी कारण यहां कंबल वितरण किए गए। यह नेक कार्य लगभग दिन के 12 बजे से शुरू करके तब तक जारी रहा जब तक लोग आते रहें।

दीपक यादव ने आमजन को प्रेरित करते हुए कहा कि मकर संक्राति पर दान देने का विशेष महत्व रहता है,सभी को अपनी सामर्थतानुसार दान करने के लिए आगे आना चाहिए,क्योंकि आपसी एक छोटी सी मदद किसी का भी जीवन बदल सकतीं है। इसी कारण विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल समय-समय पर जरूरतमंदों की मदद करता रहता है। इस अवसर पर धौज के्रसर जोन से मुकेश यादव, भारत विकास परिषद से योगेश बंसल, रोटरी क्लब फरीदाबाद इंड्रस्ट्रीज टाउन से सौरभ मित्तल, राजेश शर्मा, सुंदर यादव, राजीव, अजय, कुशल, अयान के अलावा अन्य लोग उपस्थित रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here