जननायक जनता पार्टी के फरीदाबाद जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया द्वारा रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया गया

0
1182
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद: आज दिनांक 29 अप्रैल 2023 शनिवार को फरीदाबाद टूल्स एंड हार्डवेयर मर्चेंट एसोसिएशन द्वारा 2 ए में स्थित पंचायती गुरुद्वारा संत भगत जोधाराम सिंह जी के गुरुद्वारे के प्रांगण में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया इस कार्यक्रम का संचालन फरीदाबाद टूल्स एंड हार्डवेयर मर्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष-भोला नाथ मिश्रा, उपाध्यक्ष-मनीष अदलक्खा, महासचिव-शैलेश मुद्रा, सचिव-मनोज सोमानी, कोषाध्यक्ष-सुमित खंडेलवाल द्वारा किया गया।

इस कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि जननायक जनता पार्टी के फरीदाबाद जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया एवं विशेष आमंत्रित फेटा के अध्यक्ष दुलीचंद शर्मा रहे। एसोसिएशन के अध्यक्ष भोला नाथ मिश्रा एवं कार्यकारिणी सदस्यों द्वारा जजपा के फरीदाबाद जिलाध्यक्ष राजेश भाटिया का फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया गया।

जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने कहा की रक्तदान करने से कम से कम दो जाने सुरक्षित होती है पहली जिसको इस रक्त की जरूरत है दूसरी जो यह रक्तदान कर रहा है क्योंकि रक्तदान करने से आपके खून के संचार की अनियमियता में कमी आती है और रक्त का बहाव सुचारू रूप से होता है। अतः हमें हर 3 महीने में एक बार रक्तदान जरूर करना चाहिए।

इस कार्यक्रम का समय प्रातः 10:00 से 4:00 तक का रहा और इस दौरान रक्तदाताओं द्वारा 90 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। अंत में फरीदाबाद टूल्स एंड हार्डवेयर मर्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष भोला नाथ मिश्रा ने गुरुद्वारे की पदाधिकारियों रोटरी क्लब संस्था एवं सभी रक्तदाताओं का आभार व्यक्त किया। और आग्रह कर विश्वास जताया के भविष्य में भी ऐसे कार्यक्रमों में सभी से सहायता की आशा रखते हैं।

इस कार्यक्रम में फरीदाबाद टूल्स एवं हार्डवेयर मर्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष के साथ विनोद काबड़ा, रितेश सोमानी, गौरव, विनित वेद, जय प्रकाश शर्मा, गिरीश अदलक्खा, महावीर बिहारी, पूनम चंद जैन, एल पी लुनिया, कार्यकारिणी एवं समस्त सदस्यगण शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here