फरीदाबाद मैनेजमेंट एसोसिएशन की वार्षिक सभा हुई

0
95
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 28 मई: फरीदाबाद मैनेजमेंट एसोसिएशन (एफएमए) ने निजी होटल में अपनी वार्षिक आम सभा (एजीएम) का आयोजन किया। कार्यक्रम की मेजबानी एफएमए की हेड ऑफ इंस्टीट्यूशनल एलायंसेस, मोनिका आनंद ने की। इस अवसर पर मुख्य अतिथि, भारत की पूर्व राजदूत सुचित्रा दुरई का स्वागत एफएमए की अध्यक्ष सलोनी कौल और कोषाध्यक्ष केपी धीमन ने किया। इस अवसर पर विशेष अतिथि, ग्लोबल टैलेंट कंपनी (थाईलैंड, भारत, और उत्तरी अमेरिका) के संस्थापक और सीईसीओ, डीके बख्शी का स्वागत कार्यकारी निदेशक वी थियागराजन ने किया।

कार्यक्रम की शुरुआत में, सलोनी कौल ने एफएमए के लक्ष्यों और भविष्य की योजनाओं पर प्रकाश डाला। इसके बाद, डीके बख्शी ने नेतृत्व पर अपने विचार साझा किए और एफएमए के साथ अपने पुराने संबंधों पर चर्चा की। वित्तीय वर्ष 2023-24 के वित्तीय विवरण वी थियागराजन ने प्रस्तुत किए, जिन्हें सर्वसम्मति से स्वीकार किया गया। सलोनी कौल ने पिछले वर्ष की गतिविधियों का सारांश दिया, और महासचिव चारू स्मिता मल्होत्रा ने भविष्य के लिए योजनाओं का रोडमैप प्रस्तुत किया।

इस सभा में 2024-26 के लिए नए नेतृत्व की घोषणा की गई। सलोनी कौल को फिर से अध्यक्ष चुना गया, चारू स्मिता मल्होत्रा को वरिष्ठ उपाध्यक्ष और मोनिका आनंद को महासचिव नियुक्त किया गया। वही केपी धीमन कोषाध्यक्ष बने रहेंगे, रवींद्र सिंह कॉर्पाेरेट सदस्यता के अध्यक्ष और हीरेश गिधर प्रोफेशनल इंडिविजुअल सदस्यता का प्रबंधन करेंगे। मुख्य अतिथि सुचित्रा दुरई ने महिला सशक्तिकरण पर एक प्रेरणादायक भाषण दिया, जिसमें भारत सरकार की योजनाओं की चर्चा की गई। उनका भाषण उद्योग और शिक्षा क्षेत्र के प्रतिनिधियों को प्रभावित करने वाला था। सभा का समापन हीरेश गिधर के धन्यवाद प्रस्ताव के साथ हुआ। यह कार्यक्रम नेतृत्व, दृष्टि और प्रबंधन में उत्कृष्टता को बढ़ावा देने की एफएमए की प्रतिबद्धता का उत्सव था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here