सामाजिक संगठनों के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया

0
103
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद : मारवाड़ी युवा मंच फरीदाबाद, बल्लभगढ़ एवं जय सेवा फाउंडेशन व श्याम मंदिर सेक्टर 3 के द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन मंदिर प्रांगण में किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कमलेश शास्त्री बाल कल्याण विभाग के डिविजनल कमिश्नर, विशिष्ट अतिथि जिला प्रशिक्षण अधिकारी पुरुषोत्तम सैनी ने पहुंचकर कार्यक्रम में रक्तदाता का मनोबल बढ़ाया। उन्होंने बताया कि इस भीषण गर्मी में रक्त के अभाव में किसी का जीवन संकट में ना आए इसको देखते हुए सामाजिक संगठनों ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया है। सभी संगठनों को हम इस पुनीत कार्य के लिए साधुवाद ज्ञापित करते हैं। वह अन्य सामाजिक संगठनों से अपील भी करते हैं कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में रक्तदान लगाकर लोगों का जीवन बचाने जैसा पुनीत कार्य करे।

श्याम सेवा परिवार के अध्यक्ष बलवीर शर्मा ने बताया कि मंदिर कमेटी के द्वारा इस प्रकार के पुनीत कार्य निरंतर किए जाते रहते हैं। जल्द ही हम लोगों के लिए विशाल स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन करेंगे।

मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष विमल खंडेलवाल ने बताया कि इस कार्यक्रम के संयोजक योगेश तिवारी, रवि भाटी ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए 25 रक्त वीरों को उत्साहित कर रक्तदान करवा कर पुनीत कार्य किया। इन सभी को नमन करता हूं जो इस भीषण गर्मी में भी लोगों का जीवन बचाने के लिए आगे आकर रक्तदान किया। हमारे संगठन के द्वारा निरंतर रक्तदान,स्वास्थ्य शिविर एवं पर्यावरण के हित में निरंतर कार्य किए जाएंगे। मारवाड़ी युवा मंच दिल्ली प्रांत के रक्तदान के संयोजक आकाश सराफ का फरीदाबाद पहुंचने पर दुपट्टे के साथ में स्वागत किया गया,

कार्यक्रम को सफल बनाने में सीपी शर्मा, अशोक कुकरेजा, अमित सूरजगढ़िया, मधुसूदन माटोलिया, राजेश गुप्ता, हरि राम शर्मा, सत्य प्रकाश शर्मा, मारवाड़ी युवा मंच के पूर्व अध्यक्ष कमल गुप्ता, संजय गोयल, नारायण शर्मा, हुलास गट्टानी, महेश लोचिब, सचिव निकुंज अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, कमल सेवदा, जीतू शर्मा, विपिन शर्मा, कपिल महेश्वरी एवं समाज के प्रबुद्ध लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here