लेखक नीरज विक्रम ने याद दिलाया की कैसे ”सिनेमा की भव्यता के लिए छोटा भीम की महाकाव्य गाथा को फिर से लिखना उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा था

0
85
Spread the love
Spread the love

Mumbai : ”उत्साह से भरी एक शाम में, “छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान” की विशेष स्क्रीनिंग हुई, जिसमें हर तरफ से फिल्म प्रेमी शामिल हुए। इस कार्यक्रम में भारत के सबसे प्रिय एनिमेटेड करैक्टर में से एक, छोटा भीम के एक्शन और साहसिक कार्य को दिखाया गया है।

अद्भुत लिखत नीरज विक्रम द्वारा लिखी गई कहानी, दर्शकों को एक रोमांचक यात्रा पर ले जाती है क्योंकि छोटा भीम और उसके दोस्त दमयान के खतरनाक अभिशाप का सामना करते हैं। एक अद्भुत लेखक के रूप में अपनी भूमिका में, नीरज विक्रम ने एक बार फिर अपनी रचनात्मक दृष्टि को जीवंत कर दिया है, जिससे यह सुनिश्चित हो गया है कि फिल्म युवा दर्शकों एवं सभी को पसंद आएगी। उन्होंने फिल्म की रिलीज और इसकी दिलों को लुभाने की क्षमता को लेकर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए अपनी भावना व्यक्त की।

विशेष स्क्रीनिंग में उपस्थित लोगों को एक दृश्य दावत दी गई, जिसमें जीवंत एनिमेशन और एक आकर्षक कहानी थी जिसने सभी को अपनी सीटों से बांधे रखा। फिल्म के प्रीमियर ने न केवल कलाकारों और क्रू की कड़ी मेहनत का जश्न मनाया, बल्कि छोटा भीम की स्थायी लोकप्रियता की भी पुष्टि की।

स्क्रीनिंग के बाद इंटरव्यू में, नीरज विक्रम ने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त किया और फिल्म के लेखन और अपने विचार साझा किए। नीरज ने कहा, “सिनेमा की भव्यता के लिए छोटा भीम की महाकाव्य गाथा को फिर से लिखना एक सपने के सच होने जैसा था,” क्योंकि उन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर प्रिय पात्रों को जीवंत करने की परिवर्तनकारी प्रक्रिया में गहराई से प्रवेश किया। उन्होंने इसमें शामिल सहयोगात्मक प्रयास और उस जुनून पर जोर दिया जिसने परियोजना को आगे बढ़ाया।

“छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान” अपने सम्मोहक कथानक, यादगार पात्रों और लुभावने दृश्यों के साथ एक ब्लॉकबस्टर हिट होने का वादा करता है। जैसे ही फिल्म सिनेमाघरों में आयी, इसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और छोटा भीम की विरासत पर एक अमिट छाप छोड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here