‘द आर्चीज़’ का ‘इन राहों में’ इस शानदार म्यूजिक वीडियो ने सबका दिल जीत लिया

0
118
Spread the love
Spread the love

Mumbai : काफी इंतजार के बाद फिल्म निर्माता जोया अख्तर की लंबे समय से प्रतीक्षित ‘द आर्चीज’ अब शेयरिंग पर ट्रांसलेशन हो रही है। डॉट (अदिति), अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, मिहिर आहूजा, सुहाना खान, वेदांग गणतंत्रा के प्रमुख कलाकारों में, फिल्म का म्यूजिक काफी चर्चा में है, गाने लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं और चार्ट में टॉप पर हैं। फिल्म का ऐसा ही एक गाना है ‘इन राहों में’, जो अपने ऑडियो वर्जन से दिल दहलाने के बाद अब अपने ऑफिशियल वीडियो वर्जन में भी रिलीज हो गया है।

हमें ‘आर्चीज़’ की दिलस्पर्शी दुनिया के अंदर ले जाते हुए, ‘इन राहों में’ वीडियो फिल्म की दोस्ती की भावना को सुंदरता से चित्रित किया गया है, जिसमें मित्र समूह ने अंततः अपने प्यारे हरे पार्क को शामिल किया है। यह गीत रिवरडेल शहर के विभिन्न नुक्कड़ों और राष्ट्रों के पॉप संगीत ने सभी गायकों को उनके क्रेडिट के साथ प्रस्तुत किया है। इसमें दिखाया गया है कि बच्चे अपनी जिंदगी का एक ऐसा समय बिता रहे हैं, जहां वे बड़े हो गए हैं और खुशी-खुशी आनंद ले रहे हैं। अरिजीत सिंह द्वारा गाया गया, जावेद अख्तर द्वारा लिखित और शंकर-एहसान-लॉय द्वारा रचित, गानों का आधिकारिक वीडियो अब सोनी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है, साथ ही सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर ऑडियो वर्जन भी उपलब्ध है।

1960 के दशक की सुखद पृष्ठभूमि पर आधारित एक भावुक कर देने वाली कहानी, ‘द आर्चीज़’ दर्शकों को एक प्रिय समूह के जीवन में खींचती है। यह फिल्म जापानीज इंडिया, टाइगर बेबी, आर्ची कॉमिक्स और ग्राफिक इंडिया के बीच एक सहयोगी प्रयास है। जोया अख्तर द्वारा अभिनीत यह फिल्म मूवी देखने के लिए उपलब्ध है।

लिंक: https://youtu.be/sJTfFfxsv-I?si=8GDGSgShuqJ2r58u

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here