हार्डी संधू का इंदौर में एक पावरपैक कॉन्सर्ट, Animal ‘अर्जुन वैली’ के साथ अपने फैंस को किया आश्चर्यचकित!

0
153
Spread the love
Spread the love

Mumbai : प्रसिद्ध संगीतकार और अभिनेता हार्डी संधू ने द राजबाग में अपने इंदौर के फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया, जब उन्होंने इंपीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स और एसोसिएशन टुबॉर्ग जीरो सोडा के सहयोग से अपना ‘इन माई फीलिंग्स’ भारत दौरा शुरू किया। इलेक्ट्रिफिकेशन परफॉर्मन्स का एक और मुख्य आकर्षण तब था जब संधू ने ट्रेंडिंग एनिमल मूवी साउंडट्रैक गीत ‘अर्जुन वैली’ पर शानदार प्रदर्शन के साथ अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया।

जैसे ही हार्डी ने गाना शुरू किया तो फैंस खुद को रोक नहीं सके और अपने पसंदीदा गायक के साथ गाने लगे और हिट गाने पर नाचने लगे। हर कोई उनकी मैग्नेटिक उपस्थिति से मंत्रमुग्ध था। उनकी जोरदार आवाज़ ने भीड़ को ऐसा मंत्रमुग्ध कर दिया कि वे अवाक रह गये। हार्डी का प्रदर्शन एक शो से अधिक कुछ नहीं बल्कि संगीतमय उत्साह का एक साझा अनुभव था।

बेहद उत्कृष्ट कलाकार, हार्डी के पास चार्ट-टॉपिंग गानों के साथ अविश्वसनीय धुनें हैं। ‘साइको,’ ‘गल मेरी,’ ‘बिजली बिजली,’ ‘क्या बात है,’ और ‘तितलियां’ जैसे गानों ने न केवल अपनी मादक धुनों से प्रशंसकों को आकर्षित किया, बल्कि संगीत चार्ट के टॉप पर भी जगह बनाई। हार्डी के संगीत कौशल और आकर्षक गीतों के अनोखे मिश्रण ने निस्संदेह दुनिया भर में समकालीन संगीत पर एक स्थायी छाप छोड़ते हुए, चार्ट-टॉपिंग कार्यक्रमों के रूप में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया है।

‘इन माई फीलिंग्स’ टूर अपनी यात्रा जारी रखने के लिए तैयार है, जिसके आगामी पड़ाव मुंबई, पुणे, कोलकाता और भुवनेश्वर में होंगे। टुबोर्ग जीरो सोडा के साथ, यह दौरा संगीत, मनोरंजन और अविस्मरणीय क्षणों का एक ताज़ा मिश्रण होने का वादा करता है।

https://www.instagram.com/reel/C0qaOtDLqJQ/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here