Happy Vibes: Actress Veronica Vanij seeks blessings of Bageshwar Dham Sarkar ahead of upcoming release ‘Non Stop Dhamaal’, pics go viral!

0
357
Spread the love
Spread the love

Mumbai : अभिनेत्री वेरोनिका वानीज जो फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘नॉन स्टॉप धमाल’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, वह इस समय बहुत उत्साहित और खुश हैं। यह दिवा अपनी अभिनय क्षमता के साथ-साथ अपने स्वैग और आकर्षण के लिए लोकप्रिय हैं। दिवा एक आगामी मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म ‘नॉन स्टॉप धमाल’ में मुख्य भूमिका निभा रही है और यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म का ट्रेलर 3 अगस्त को रिलीज हुआ था और कुछ ही समय में यह इंटरनेट और सोशल मीडिया पर धूम मचाने में कामयाब रहा।

फिल्म के चारों ओर सभी सकारात्मक माहौल के बीच, वेरोनिका ने रिलीज से पहले बागेश्वर धाम सरकार का आशीर्वाद लेकर सकारात्मकता कारक को बढ़ाने का फैसला किया। वेरोनिका, जिनके इंस्टाग्राम पर 782k से अधिक फॉलोअर्स हैं, उन्होंने इस शुभ क्षण की तस्वीरें साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। नीचे देखें –

https://www.instagram.com/p/CvwXM6JKxM6/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

अपने इस अनुभव के संबंध में वह साझा करती हैं,

“मैं अभी अपनी फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रही हूं और ऐसे समय में, मैंने सोचा की बागेश्वर धाम सरकार का आशीर्वाद लेने के लिए इससे बेहतर और कोई क्षण हो नहीं सकती। उनकी उपस्थिति और माहौल में बहुत गर्मजोशी है। आप आश्वस्त और खुश महसूस करते हैं। मुझे बहुत खुशी है कि मैं उनका आशीर्वाद लेने के लिए उनके पास गई। मेरी फिल्म एक मनोरंजक कहानी के साथ एक ‘आउट एंड आउट’ कॉमेडी फिल्म है और इसमें वास्तव में कुछ दिलचस्प पंच हैं। मैं इसकी रिलीज़ के बाद दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।”

‘नॉन स्टॉप धमाल’ में राजपाल यादव, श्रेयस तलपड़े, मनोज जोशी, असरानी, अन्नू कपूर और अन्य जैसे लोकप्रिय कलाकारों के साथ वेरोनिका वानीज मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण ट्रायोम फिल्म्स द्वारा किया गया है और इसका निर्देशन इरशाद खान ने किया है। वेरोनिका वैनिज के सभी प्रशंसक यह देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं कि 18 अगस्त, 2023 को उनके सामने क्या होने वाला है। अधिक जानकारी के लिए बने रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here