अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने जीता “इंडिअस प्राइड एंड ग्लोबल आइकॉन” का किताब – देखिये तस्वीरें

0
574
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 11 June 2022 : बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला अपनी दिन-प्रतिदिन की उपलब्धियों से सभी को प्राउड करती रही हैं। अभिनेत्री अपनी अद्भुत विशेषताओं से दर्शकों को लुभाने में कभी विफल नहीं होती है। बॉलीवुड में आने के बाद से वह लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं। अभिनेत्री निश्चित रूप से शहर की सबसे चर्चित हस्तियों में से एक है; उर्वशी हर दिन सफलता का मार्ग प्रशस्त कर रही है और भारत को हर संभव तरीके से प्राउड  कर रही है। कान्स फिल्म फेस्टिवल या आईफा के रेड कार्पेट की बात करे, अभिनेत्री अपने शानदार लुक और व्यक्तित्व के कारण सभी का ध्यान खींच रही है। डिजिटल अवार्ड्स में इंडियाज प्राइड एंड ग्लोबल आइकॉन ऑफ द ईयर के रूप में पुरस्कार जीतकर अभिनेत्री ने फिर से हर किसी को अभिनेत्री  पर गर्व महसूस कराया है।

अवार्ड नाइट में उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही थी, जहां पूरा टिनसेल शहर एक छत के नीचे इकट्ठा हुआ और सबने सफलता का जश्न मनाया। उर्वशी ने अलीम युसूफ कॉउचर गाउन पहना था जो शानदार पीले रंग का सेटर्न , सिल्क स्लीवलेस गाउन था, जिसमें एक कंधे पर कढ़ाई की गई थी और साथ ही सिल्वर नेट में कंधे से फर्श तक लंबा वैल था। गाउन पर लेयर्स थे, साथ ही बीच में एक बेल्ट कढ़ाई पैटर्न था। अभिनेत्री ने कॉम्बिनेशन को बहुत अच्छी तरह से खींचा। थाई-हाई डिज़ाइन गाउन हमेशा की तरह उनके लुक पे स्टनिंग दिख रहा था। मेकअप की बात करे तो, अभिनेत्री ने नीली परफेक्ट ब्लेंडेड आईशैडो, परफेक्ट ऑय लाइन के साथ-साथ उन भारी लैशेज, ब्लश और एक न्यूड लिप शेड के साथ लुक को पूरा किया। जिससे वह हमेशा की तरह और भी आकर्षक लग रही थी।अभिनेत्री ने अपने बालों को खुला छोड़ मिडिल पार्टीशन किया था; अभिनेत्री ने लंबे हरे हीरे के लटकते झुमके और बड़े हीरे जड़ित अंगूठियां चुनी, जो कंट्रास्ट कॉम्बिनेशन के रूप में अभिनेत्री पर बेहद सुन्दर लग रहा था।

पुरस्कार प्राप्त करते समय अभिनेत्री अधिक गर्व महसूस कर रही थी और उसे सपोर्ट करने के लिए सभी को धन्यवाद किया। अभिनेत्री जो वास्तव में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत को प्राउड कर रही है, निश्चित रूप से उस खिताब को हासिल करने के योग्य है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here