प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी के नेतृत्व में भारी संख्या में महिलाओं ने जेजेपी पार्टी का दामन थामा

0
288
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद- अशोका एंक्लेव स्थित जन नायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और तिगांव विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी उमेश भाटी के कार्यालय पर सोमवार को सैकड़ों की संख्या में विधानसभा से महिलाओं ने जेजेपी पार्टी का दामन थाम लिया। जन नायक जनता पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर शामिल हुई महिलाओं को प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी ने पार्टी पतका पहनकर जेजेपी पार्टी में शामिल करवाया। इस मौके पर उमेश भाटी ने कहा की लगातार तिगांव विधानसभा से लोगों का पार्टी में शामिल होने का सिलसिला जारी हैं। हरियाणा सरकार की लाभकारी नीतियां लोगों को काफी लाभान्वित कर रही है। डिप्टी सीएम श्री दुष्यंत चौटाला लगातार चुनावी वादों को पूरा करने में लगे हुए है। बुढ़ापा पेंशन हो या फिर बेरोज़गार युवाओं को नौकरी देनी हो, डिप्टी सीएम श्री दुष्यंत चौटाला अपने वादों पर धीरे धीरे अमली जामा पहनाने का काम कर रहे है। यही कारण है की मिडिल क्लास फैमिली जेजेपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अजय चौटाला और भाई दिग्विजय चौटाला की कार्यशैली और डिप्टी सीएम श्री दुष्यंत चौटाला के द्वारा धरातल पर आम जनता के लिए विकास नितियों को लागु करना जनता को काफी पसंद आ रहा है। लोग पार्टी में शामिल होकर आने वाले विधानसभा चुनावों में डिप्टी सीएम श्री दुष्यंत चौटाला को हरियाणां के सीएम के रूप में देख रहे है।

इस मौके पर शिखा फैयाज कुरैशी ने कहा की आम पब्लिक की समस्या सिर्फ मूलभूत सुविधा न मिलने की होती है समस्यांए तो कभी ख़त्म नहीं हो सकती लेकिन समस्या का तुरंत निदान हो जाएँ तो जनता को और क्या चाहियें। हम लोग उमेश भाटी के पास जब भी कोई समस्याओं को लेकर आते है तो वो तुरंत अधिकारीयों को फ़ोन करते है या फिर मौके पर जाकर अधिकारयों को समस्या के बारे मैं अवगत करवाते है। हमारी समस्या ख़त्म हो जाती है। हमें और क्या चाहियें जेजेपी पार्टी में शामिल होने पर महिलाओं ने दुष्यंत चौटाला ज़िंदाबाद के नारे भी लगाएं।

इस मौके पर रिपु चोधरी, मंजू देवी, आयशा इदरीसी, शहनाज बेगम, चंपा देवी, सिया गुप्ता, अनुराग, दिनेश, जय प्रकाश, संगीता, सिया गुप्ता, आशिम हलदार, अल्पना हलदार, नीरज, मनीषा गुप्ता, पिंकी राजपूत, परमिला देवी, रीना देवी को पटका पहनाकर पार्टी में शामिल किया। सभी ने पार्टी की रीति नीति को जन जन तक पहुंचाने की कसम खाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here