पुलिसकर्मी ने नाबालिग के फाड़े कपड़े, घरवालों को पीटा

0
1180
Spread the love
Spread the love

Panipat News : कुत्ते को घुमाने के विवाद को लेकर एक पुलिसकर्मी पर कमरे में बंद कर लडकी से छेडछाड मामला सामने आया है। घटना 29 अक्टूबर दोपहर तीन बजे की है। लडकी ने पुलिसकर्मी सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

पीड़िता की मां संतोष ने बताया कि, उनका लड़का जब कुत्ते को घुमाने के लिए गली में लेकर गया तो ईश्वर जो कि एक पुलिसकर्मी है, वह अपने बेटों के साथ उनके घर पर आकर मारपीट करने लगे। संतोष ने बताया, उन्होंने हम पर लाठियों से प्रहार किया जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गई। उसके बाद अजमेर मेरी लड़की को पकड़ कमरे में ले गया और अंदर से कमरा बंद कर लिया था।

पीड़िता शालू ने बताया कि, उनके पड़ोसी ​​ईश्वर अजमेर अपने बेटों साथ उनके घर पर आ धमका और परिजनों से मार-पीट करने लगा। शालू ने आरोप लगाया कि, अजमेर ने परिजनों के साथ मार-पीट की और उसे एक कमरे में बंद कर दुष्कर्म करने की कोशिश की। उसने बताया कि, अजमेर ने मेरे शरीर को छूने की कोशिश कर रहा था जिसका विरोध करने पर उसके कपडे फाड़ दिए।

जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद पुलिस में मामला दर्ज नहीं किया जा रहा था, न्याय के लिए परिजन दर-दर भटकने को मजबूर थे अंतत: उन्होंने अदालत का दरवाजा खटखटाया। न्यायालय के आदेश पर पीडिता के बयान लेकर मामले को दर्ज किया गया। अभी तक इस मामले मेें किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। ​डीएसपी नरेश ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही उचित कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here