टीम आदिपुरुष ने जय श्री राम गाने का पूर्ण संस्करण लॉन्च कर प्रभु श्री राम की दिव्य आभा का अनुभव करवाया

0
225
Spread the love
Spread the love

New Delhi : आदिपुरुष फिल्म के गीत ‘जय श्री राम’ ने न केवल देश बल्कि दुनियाभर में अपना परचम फहराया है! हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में इस बहुप्रतीक्षित टीज़र को रिलीज़ करने के बाद प्रशंसकों को इसके पूर्ण संस्करण का बेसब्री से इंतजार था। प्रसिद्ध जोड़ी अजय-अतुल द्वारा रचित और मनोज मुंतशिर द्वारा लिखे गए इस गाने के वैभवशाली बोल प्रभु श्री राम की शक्ति को एक शानदार श्रद्धांजलि देता है।

न केवल मनोरंजक दृश्यों के माध्यम से, बल्कि इस गाने को एक शानदार अनुभव के माध्यम से वैभवशाली तरीके से लॉन्च किया गया , आप को बता दें कि संगीतकार अजय-अतुल की जोड़ी ने 30+ गाना बजानेवालों के साथ इस गाने पर प्रदर्शन दिया। नासिक के ढोल से लेकर ‘जय श्री राम’ के नारों तक, अपनी तरह में ही एक अनोखा लॉन्च था जिसने वास्तव में सभी के रोंगटे खड़े कर दिए।

ओम राउत द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित, आदिपुरुष एक भव्य फिल्म है जो प्रभास, सैफ अली खान, कृति सनोन, सनी सिंह और देवदत्त नागे सहित कई और प्रतिभाशाली कलाकार इस फिल्म का हिस्सा हैं। अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुन, लुभावने दृश्यों और प्रभावशाली कहानी के साथ, ‘जय श्री राम’ एक गाने से बढ़कर है, यह एक मनोरम गीत है जो दुनिया भर के दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ेगी , जो प्रभु श्री राम के नाम का आह्वान करने की ताकत और महत्व का प्रतीक है।

राघव के वास्तविक सार और महिमा को प्रदर्शित करते हुए, ‘जय श्री राम’ निश्चित रूप से श्रोताओं को उनकी दिव्य शक्ति से आश्चर्यचकित कर देगा। अपनी आकर्षक ऊर्जा, ऊंचे स्वर और आत्मा को झकझोर देने वाली यह रचना एक सांस्कृतिक तथ्य के साथ लाखों लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत भी है।

Link- https://bit.ly/JaiShriRam-Hindi

आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर, यू वी क्रिएशन के प्रमोद और वामसी द्वारा निर्मित है और 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज़ की जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here