बात करने से इंकार करने पर छात्रा का किया अपहरण, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
1106
Spread the love
Spread the love

Chandigarh News : सैक्टर-36 स्थित एम.सी.एम. कॉलेज के बाहर से छात्रा का अपहरण करने वाले कार सवार दो युवक को पुलिस ने सोलन से दबोच लिया। आरोपी युवकों की पहचान पानीपत निवासी विक्रांत और यश के रूप में हुई। पुलिस ने अपहरण में इस्तेमाल गाड़ी भी विक्रांत की निशानदेही पर बरामद कर ली। छात्रा की शिकायत पर सैक्टर-36 थाना पुलिस ने विक्रांत और यश के खिलाफ छेड़छाड़, अपहरण और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्जकर उन्हें जिला अदालत में पेश किया। अदालत ने दोनों आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

इसलिए किया था अपहरण
पुलिस के मुताबिक लड़की इसी साल पढ़ने के लिए पानीपत से चंडीगढ़ आई है। उसकी विक्रांत से जान-पहचान थी लेकिन किसी वजह से दोनों में बातचीत बंद हो गई थी। जब विक्रांत ने ज्यादा परेशान करना शुरू किया तो करीब 15 दिनों से लड़की ने उसका फोन नंबर ब्लॉक कर दिया था।

सैक्टर-23 में पी.जी. में रहती है छात्रा, कॉलेज के बाहर हुई घटना
पानीपत निवासी युवती ने पुलिस शिकायत में बताया कि वह सैक्टर-36 के एम.सी.एम. कालेज मेंं बी.ए.फर्स्ट ईयर की छात्रा है और सैक्टर-23 के पी.जी. में रहती है। पानीपत में उसके साथ पढ़ने वाला युवक विक्रांत अपने दोस्त के साथ कॉलेज के बाहर आ गया। विक्रांत ने उसका रास्ता रोका और जबरदस्ती बात करने लगा। जब उसने बात नहीं की तो वह छेड़छाड़ करने लगा। वह शोर मचाने लगी तो विक्रांत ने जबरदस्ती उसे गाड़ी में बैठाकर मुंह हाथ से दबा दिया।

हल्लोमाजरा लाइट प्वाइंट के पास गाड़ी से फैंका
हल्लोमाजरा लाइट प्वाइंट के पास पहुंचकर छात्रा ने विक्रांत को धक्का मारकर शोर मचाने लगी। पकड़े जाने के डर से विक्रांत ने छात्रा को गाड़ी से नीचे धक्का देकर फरार हो गया। छात्रा ने अपहरण की सूचना पुलिस को दी। पी.सी.आर. और सैक्टर-36 थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सैक्टर-36 थाना पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर विक्रांत और यश के खिलाफ छेड़छाड़, अपहरण और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर आरोपी तलाश करने लगी। पुलिस को पता चला कि दोनों आरोपी सोलन की तरफ गए हैं। चंडीगढ पुलिस टीम सोलन पहुंची और उन्हें देर रात दबोच लिए चंडीगढ़ लेकर आई। वहीं पूछताछ में विक्रांत ने कहा कि उसने किसी का अपहरण नहीं किया है। छात्रा खुद उनकी गाड़ी में बैठी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here