खुल गया रेयान स्कूल, डरे सहमे क्लास रूम पहुंचे बच्चे

0
1029
Spread the love
Spread the love

Gurugram News : रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी में पढ़ने वाले छात्र प्रद्युम्न की निर्मम हत्या के बाद गुरुग्राम प्रशासन ने तीन महीने तक स्कूल को अपने कब्जे में ले लिया है जिसके बाद आज सोमवार को स्कूल फिर से खुल गया और बच्चे डरे सहमे स्कूल पहुंचे।

स्कूल में प्रद्युम्न की हत्या के बाद बच्चे बेहद डरे हुए है। स्कूल में असुरक्षा की भावना उनके मन में घर कर गई है। किसी तरह अपने बच्चे को स्कूल लेकर आए एक अभिभावक का कहना है कि बच्चे काफी डरे हुए हैं। वे कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं कि क्या उन्हें टॉयलेट व पानी पीने की जगह पर जाना चाहिए? कुछ बच्चों को घटनास्थल पर जाने से डर लग रहा है। क्योंकि पढ़ाई का नुकसान हो रहा है इसलिए पेरेंट्स किसी तरह समझा-बुझा कर बच्चों को स्कूल लेकर आए।

कर्मचारियों का होगा पुलिस वेरिफिकेशन
शनिवार 23 सितंबर को गुरुग्राम उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने रेयान स्कूल के सोमवार को खुलने की बात कही थी। बता दें कि इस हत्याकांड के बाद सामने आई लापरवाही को देखते हुए रेयान स्कूल के सारे कर्मचारियों का पुलिस वेरिफिकेशन होगा ताकि बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके।

लगेंगी एक्स्ट्रा क्लास
8 सितंबर को हुई इस घटना के बाद से स्कूल मात्र एक दिन 18 सिंतबर को खुला था जिसे फिर से बंद कर दिया गया था। ऐसे में बच्चों की पढ़ाई को खासा नुकसान पहुंचा है जिसको देखते हुए एक्स्ट्रा क्लास लगाई जाने की बात कही जा रही है।

CBI कर रही जांच
अब ये केस सीबीआई के हाथ में है। सीबीआई ने केस रजिस्टर कर जांच शुरू कर दी है। रविवार को सीबीआई की टीम मुख्य आरोपी बस कंडक्टर अशोक को घटनास्थल पर लेकर गई और फिर से जांच के लिए क्राइम सीन दोहराया। इसके अलावा अशोक को सीबीआई की अदालत में पेश कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here