राजू उर्फ जैजू ठाकुर बने सोशल वेलफेयर एसोशियसन के अध्यक्ष

0
1866
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : सोशल वेलफेयर एसोशियसन (रजि0) न्यू भारत कालोनी नहरपार खेड़ी रोड पर कार्यकारिणी की आम सभा का आयोजन किया गया। जिसमें एसोशियसन के महासचिव श्री अनिल कुमार झा ने युवा समाजसेवी राजू उर्फ जैजू ठाकुर, खेड़ी रोड नहरपार, भारत कालोनी को कार्यकारणी अध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया । यह घोषणा श्री अनिल कुमार झा ने अपने न्यू भारत कालोनी, नहरपार खेड़ी रोड स्थित कार्यालय पर युवा समाजसेवी राजू उर्फ जैजू ठाकुर को नियुक्ति पत्र सौंपने के पश्चात उपस्थित एसोशियसन पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए की।

इस मौके पर श्री झा ने कहा कि युवा समाजसेवी राजू उर्फ जैजू ठाकुर एसोशियसन में पिछले काफी समय से जुड़े हुए है एवं एसोशियसन के प्रति उनकी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा को देखते हुए उन्हें आज इस जिम्मेवारी से नवाजा जा रहा है। उन्होंने कहा कि सोशल वेलफेयर एसोशियसन (रजि0) अपने कार्यकर्ताओं के मनोबल को सदैव बढाते हुए उन्हें प्रोत्साहित करती रहती है। उन्होंने कहा कि श्री ठाकुर एसोशियसन की समस्त मीटिंगों, बैठकों और समाजसेवा में भी लगातार अपनी अहम भूमिका निभाते आये है एवं उन्हें एसोशियसन की नीतियों का भी काफी अनुभव है। इसलिए एसोशियसन को पूर्ण विश्वास है कि वह अपने पद की गरिमा को समझते हुए एसोशियसन के प्रति सदैव ईमानदारी एवं निष्ठावान तरीके से काम करके एसोशियसन को मजबूत बनायेंगे।

इस अवसर पर युवा समाजसेवी राजू उर्फ जैजू ठाकुर ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उस जिम्मेवारी को वह पूरी कर्तव्यनिष्ठा एवं ईमानदारी से निभाते हुए एसोशियसन को मजबूत बनाने का प्रयास करूंगा एवं शीर्ष नेतूत्व के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलूंगा। समाजसेवा के कार्यों को बाखूबी निभाने का प्रयास करुंगा और एसोशियसन के सभी सदस्यों को साथ लेकर लोगों की भलाई के लिए काम करुंगा।

इस मौके पर रमेश कुमार झा, श्यामवीर यादव, रविन्द्र यादव, सतीश कुमार, जितेन्द जाट, बहादुर सिंह, देवेन्द्र यादव, मनोज यादव, राजेश कुमार, मुलचन्द, संजीव कुशवाहा, प्रमोद कामद, ब्रजकिशोर यादव, सी.एस गोला, डा. इन्दासिंह पवार सहित अन्य लोग उपस्थित थे ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here