’प्यार है तो है’ की स्टार कास्ट करन हरिहरन और पानी  कश्यप ने फ़िल्म को दिल्ली में किया प्रमोट

0
174
Spread the love
Spread the love

New Delhi : करन हरिहरन और पानी  कश्यप  स्टारर फ़िल्म ‘प्यार है तो है’ जल्द ही दर्शकों के बीच दस्तक देने जा रही है जिसके ज़रिए अभिनेता करण हरिहरण और अभिनेत्री पानी कश्यप अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. राजधानी दिल्ली में फ़िल्म के प्रमोशन के लिए आए युवा कलाकार करन हरिहरन और पानी  कश्यप  ने पत्रकारों से बातचीत की , जिसमें उन्होंने  फिल्म की कहानी, रियल लाइफ लव और  शूटिंग के दौरान हुए अनुभवों को साझा किया.

जब से फिल्म ‘प्यार है तो है’ के ट्रेलर को महानायक अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया तबसे दर्शकों को इसका इंतजार है . फ़िल्म की रिलीज़ को लेकर दर्शकों में पहले से ही बहुत उत्सुकता देखी जा रही है.
यह अरमान और निम्मों की कहानी है . जहां दोनों एक दूसरे से प्यार है तो है यह एक स्टेटमेंट फिल्म के माध्यम से प्रस्तुत कर रहे है. फ़िल्म ‘प्यार है तो है’ के वीडियो में करण हरीहरण और पानी कश्यप की जादुई केमेस्ट्री देखने को मिलेगी.

‘प्यार है तो है’ के रूह को छूने वाले गाने को अरमान मलिक और पलक मुच्छाल ने बड़े ही अनूठे अंदाज़ में गाया है. अपनी जादू भरी आवाज में ’मन जोगिया’ गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है . साथ ही फिल्म अन्य गानों  गानों को दर्शकों से बहुत प्यार मिल रहा है .

इस अवसर पर पानी कश्यप ने कहा कि “दिल्ली आकर फ़िल्म प्रमोट करने करना एक सपने को सच होने जैसा लग रहा हैं हम सब ने ऋषिकेश  में मासूम प्रेम कहानी फ़िल्म शूट की हैं संगीत सबको पहले से ही पसंद आ रहा हैं अब आने वाले शुक्रवार को फ़िल्म हमें दर्शकों के प्यार का इंतज़ार सिनेमागृह में रहेगा ।
अभिनेता करन हरिहरन के बताया “अपनी पहली फ़िल्म के बारे में बात करते हुए एक्साइटमेंट और इमोशनल दोनो हो जाता  हूँ  जब मैं ११६ किलो का लड़का था और २०१६ में अपने पिता से मैंने कहा कि मुझे अभिनय करना हैं तो मुझे पता था कि पर्दे पर आने के लिए मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ेगी आज जब पर्दे पर प्यार है तो हैं रिलीज हो रही है तो चाहता हूँ की रोमांटिक फिल्मों को पसंद करने वाला हर दर्शक हमारी फ़िल्म देखे । हम एक प्यार भरा संदेश अपनी फिल्म  ‘प्यार है तो है’ के जरिए दर्शकों को दे रहे हैं.
श्रीतारा सिने विजन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, प्यार है तो है के निर्माता संजीव कुमार और रणधीर कुमार हैं, सुनीता राडिया और अरुण त्यागी इसके सह-निर्माता हैं और प्रदीप आर.के. चौधरी द्वारा निर्देशित है। आर्टिस्ट्स में अभिषेक दुहान, वीन हर्ष और रोहित चौधरी जैसे प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं, जो करन  हरिहरन और पानी कश्यप की ताज़ा और रोमांटिक जोड़ी के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज करवाते हैं। फिल्म का वितरण जय विरात्रा एंटरटेनमेंट लिमिटेड द्वारा किया गया है। दर्शकों से मिलने पानी और करन जल्द ही आ रहे है . 20 अक्टूबर को सिनेमा घरों में यह फिल्म रिलीज होने जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here