होगा बड़ी साजिश का खुलासा, हनीप्रीत को बठिंडा लेकर गई पुलिस

0
1229
Spread the love
Spread the love

Chandigarh News :  पंचकूला कोर्ट में हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत के लिए 14 दिन के रिमांड की मांग की थी लेकिन हरियाणा पुलिस को हनीप्रीत का 6 दिन का रिमांड मिला है। पंचकूला हिंसा के साथ साथ इतने दिनों तक पुलिस के साथ आंखमिचौली का खेल खेलने वाली हनीप्रीत से सारे राज उगलवाना भी पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है।

बठिंडा में छिपी थी हनी
पुलिस की पूछताछ में हनीप्रीत को छिपाने वाली सुखदीप ने खुद इस बात को कबूल किया कि, वह हनीप्रीत के साथ बठिंडा में थी। इसलिए पूछताछ के लिए हनीप्रीत को हरिायाणा पुुलिस बंंठिडा ले जा रही है। आपको बता दें कि सुखदीप कौर डेरा सच्चा सौदा की समर्थक है। बठिंडा में उसका घर है।

17 अगस्त को हुई थी मीटिंग
हनीप्रीत अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर भले ही आंसू बहा रही हो, लेकिन पुलिस का कहना है कि उनके पास हनीप्रीत के खिलाफ कई अहम सबूत हैं। पुलिस के पास इस बात के पुख्ता सबूत है कि 17 अगस्त को सिरसा के डेरे के अंदर एक मीटिंग बुलाई गई ये मीटिंग किसी और ने नहीं, बल्कि हनीप्रीत ने बुलाई थी और इसी मीटिंग में 25 अगस्त की साजिश को पूरा खाका तैयार किया गया था।

पंचकूला पुलिस ने इस मीटिंग में शामिल गुरमीत राम रहीम के निजी सचिव राकेश कुमार अरोड़ा और राम रहीम के चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर प्रीतम को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस के पास इस बात के पुख्ता सबूत है कि डेरे में हुई इस बैठक में हनीप्रीत न की मौजूद थी बल्कि पूरी साजिश की कहानी उसी ने तैयार की थी।

हालांकि हनीप्रीत ने अभी तक की पूछताछ में इन सब आरोपो को दरकिनार करते हुए कहा है कि उसे इन सब बातों के बारे में कुछ नहीं पता लेकिन पुलिस को पूरी उम्मीद है कि वे हनीप्रीत से सारे राज उगलवा लेंगे और कोई भी साजिशकर्ता को नहीं छोड़ा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here