आज फिर गुजरात दौरे पर PM मोदी, ‘गौरव महासम्मेलन’ को करेंगे संबोधित

0
1225
Spread the love
Spread the love
New Delhi News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने गृह राज्य गुजरात आ रहे हैं जहां वे गांधीनगर के पास एक गांव में भाजपा कार्यकर्त्ताओं को संबोधित करेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जीतू वघानी ने यह जानकारी दी। प्रधानमंत्री आज ‘गुजरात गौरव महासम्मेलन को संबोधित करेंगे, जिसका आयोजन भाजपा गुजरात गौरव यात्रा के समाप्त होने के मौके पर कर रही है। मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘दशकों तक भाजपा को आशीर्वाद देने के लिए मैं गुजरात के लोगों के सामने नतमस्तक हूं। हम पूरी शक्ति और पुरुषार्थ से हमेशा हर गुजराती के सपने को पूरा करेंगे।

विधानसभा चुनाव में उतरने जा रहे गुजरात की बार बार यात्रा कर रहे मोदी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि दो गुजरात गौरव यात्राओं से जनशक्ति का जोश सामने आया और विकास एवं सुशासन की राजनीति में गुजरात का दृढ़ विकास झलका।  15 दिवसीय गुजरात गौरव यात्रा की शुरुआत 1 अक्तूबर को हुई थी और इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया। यात्रा के दौरान 4471 किलोमीटर की दूरी तय की गई और यह गुजरात विधानसभा की 182 सीटों में से 149 सीटों से होकर गुजरी।

मोदी के  ‘गुजरात गौरव महासम्मेलन के दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और अन्य नेता मौजूद रहेंगे। पिछले सप्ताह मोदी ने राजकोट, वडनगर, गांधीनगर जैसे इलाकों में अनेक परियोजनाओं का शिलान्यास किया था और कुछ परियोजनाओं का शुभारंभ किया था। उन्होंने 8 अक्तूबर को अपने गृहनगर वडनगर से लगे इलाके में रोड शो भी किया था। गुजरात में इस साल आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here