छात्रा छेड़छाड़ मामले में नया मोड़, वारदात के समय स्कूल में नहीं था आरोपी

0
1071
Spread the love
Spread the love

Panipat News : पानीपत के मिलेनियम स्कूल में छात्रा से छेड़छाड़ मामले में नया मोड़ आ गया है। जिस आरोपी स्वीपर तरुण को पुलिस पकड़ने का दावा कर रही है असल में वारदात के समय वह घटना स्थल पर नहीं था, ऐसा दावा तरुण के परिजन लगा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि चौथी कक्षा की छात्रा से हुई छेड़खानी के मामले में रिमांड पर लिए आरोपी को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

आरोपी तरुण के परिजन पूरे मामले की जांच की मांग कर रहे हैं। परिवार वालों ने घटना के समय की सी.सी.टी.वी. फुटेज पुलिस को मुहैया करवाई है। परिजनों का कहना है कि जिस समय छात्रा से छेड़छाड़ हुई थी उस वक्त तरुण घर के आस-पास सी.सी.टी.वी. में नजर आ रहा है। फुटेज 7 बजकर 19 मिनट से 8 बजकर 12 मिनट तक अलग अलग कैमरे से ली गई है। परिजन बाल्मीकि समाज को लेकर डी.एस.पी. देशराज से मिलने पहुंचे और मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की।

वहीं इस मामले को लेकर एस.आई.टी. गठित की गई है। डी.एस.पी. का कहना है कि सारे मामले की जांच की जाएगी और जो भी सबूत परिजनों ने दिए है उसे एस.आई.टी. को भेज दिया जाएगा। फिलहाल असलियत क्या है वो तो जांच के बाद ही पता चल पाएगी।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को द मिलेनियम स्कूल में 9 साल की छात्रा के साथ स्कूल के स्वीपर ने छेड़छाड़ की थी। बाद में घर पर छात्रा ने मम्मी को बात बताई तो मामला प्रकाश में आया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान के लिए फोटो दिखाए तो छात्रा ने आरोपी तरुण स्वीपर को पहचान लिया था जिस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here