मार्किट अतिक्रमण को लेकर व्यापारियों की बैठक

0
903
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : अमरदीप जैन उप मंडल अधिकारी( ना) एवं संयुक्त आयुक्त नगर निगम बल्लभगढ़ की अध्यक्षता में डॉ एम पी सिंह चीफ वार्डन सिविल डिफेंस ने आज बाजार सुरक्षित पॉलिसी के तहत एक मीटिंग शहर के सभी व्यापारियों के साथ उनके कार्यालय मे ली। जिसमें अमरदीप जैन ने कहा कि बाजार में अतिक्रमण नहीं होना चाहिए।

अतिक्रमण से बचाव के लिए पुलिस विभाग के अधिकारियों को वहां बेरीगेट लगाने के आदेश दिए हैं ताकि बाजार में किसी प्रकार का वाहन ना जा सके और रेहडी आदि को वहां से हटाने के लिए वीरेन्द्र पाहेल एसडीओ को भी आदेश दिए । इस संबंध में बाज़ार में दुकानदारों को 2 दिन का समय दिया गया है।

2 दिन के बाद गठित टीम बाजार मे निरीक्षण करके कानून का उल्लंघन करने वालो का चालान काटेगी। कमेटी में स्वंय अमरदीप जैन, आपदा प्रबन्धन विषेशज्ञ डॉ. सिंह, वीरेंद्र पायल, सैनिटेशन के अधिकारी व पुलिस के अधिकारी भी शामिल किये गए हैं ।

इस अवसर पर दुकानदारों को सम्बोधित करते हुए डॉ. एम पी सिंह ने कहा कि प्रकृति आपदा से तो बच सकते पर मानवीय आपदा से तो बचा जा सकता है इसलिये हमे पहले से ही सावधान ओर सतर्क रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण की वजह से फायर ब्रिगेड, एंबुलेंस व अन्य सरकारी वाहन दुर्घटना स्थल पर नहीं पहुंच पाते जिसकी वजह से आर्थिक व सामाजिक नुकसान ज्यादा हो जाता है यदि वह गली खुली हो दुर्घटना स्थल पर आसानी से पहुंच कर उस पर काबू पाया जा जाय तो संभावित नुकसान से बचा जा सकता है। इस अवसर पर पूर्व पार्षद राजेश अग्रवाल, राहुल गुप्ता, शिव शंकर गर्ग, प्रेम सिंह, डीएल शर्मा, चंद्रभान गुप्ता, विनोद अग्रवाल, नरेश चंद्र वर्मा आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here